Asianet News HindiAsianet News Hindi

पलभर में मातम में बदली शादी की खुशियां, मंगल गीत गाते-गाते चीखने लगी महिलाएं...

यह दर्दनाक घटना उज्जैन जिला के एक गांव में बुधवार के दिन सुबह हुई। जहां एक पिता अपने बेटे की शादी के माता-पूजन में खुशियों से झूम रहा था। महिलाएं मंगल गीत गा रहीं थी, उसी दौरान दूल्हे के पिता ने एक हवाई फायर किया जो पलटकर उसके सीने में आ लगा और मौके पर उसकी मौत हो गई।

groom father dies on the wedding day in Ujjain Madhya Pradesh
Author
Ujjain, First Published Nov 13, 2019, 5:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उज्जैन (मध्य प्रदेश). अगर किसी के घर में शादी होती है तो इसकी खुशी कितनी होती है, यह सब हम जानते हैं। लेकिन उसी खास दिन पर अगर दर्दनाक हादसा हो जाए। तो सारी खुशियां पल भर में मातम में बदल जाती हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसे की खबर मध्य प्रदेश से सामने आई है। जहां दूल्हे के पिता की इसी दिन मौत हो गई। पलभर में खुशियां मातम में बदल गईं।

पलभर में खुशियां ऐसे मातम में बदल गईं
दरअसल, यह दर्दनाक घटना उज्जैन जिला के एक गांव में बुधवार के दिन सुबह हुई। जहां एक पिता अपने बेटे की शादी के माता-पूजन में खुशियों से झूम रहा था। महिलाएं मंगल गीत गा रहीं थी, उसी दौरान दूल्हे के पिता ने एक हवाई फायर किया जो पलटकर उसके सीने में आ लगा और मौके पर उसकी मौत हो गई।

जमीन पर गिरते ही बहने लगा खून
पुलिस ने बताया कि मृतक विक्रम सिंह के बेटे रंजीत की शादी का समारोह चल रहा था। इसलिए परिवारवाले और रिश्तेदार इस खुशी में जुलूस निकाल रहे थे। सब लोग बहुत खुश थे कोई डांस कर रहा था तो कोई गीत गा रहा था। लेकिन विक्रम को गोली लगी और वह जमीन पर गिर पड़े। उनके शरीर से खून बहने लगा। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios