Asianet News HindiAsianet News Hindi

बाजार में साली को इस हाल में देख भड़क गया जीजा, ग्वालियर में एकतरफा प्रेम में हुई सनसनी वारदात

ग्वालियर जिले के मुरार थाना क्षेत्र में एक जीजा ने अपनी साली पर जानलेा हमला किया।   फिलहाल इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने बताया जीजा का साली से लगाव था। वह चाहता था कि वो किसी से बात नहीं करे। 

gwalior news  brother in law shot at sister in law in the market crime news pwt
Author
First Published Aug 29, 2022, 9:53 AM IST

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक जीजा के द्वारा अपनी ही साली को जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। साली खरीददारी करने के लिए बाजार गई थी इससे नाराज जीजा ने साली को बीच बाजार गोली मार दी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। फिलहाल इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। साली ने बताया कि उसके जीजा चाहते थे कि वो घर के बाहर नहीं जाए और किसी से भी बात नहीं करे। 

दुकान में बैठी थी तभी मार दी गोली
जिले की मुरार गुलाबपुरी खुरैरी की रहने वाली नंदिनी जाटव बाजार में साइकिल खरीदने गई थी। इस दौरान वह दुकान में बैठी थी तभी उसके जीजा सुरेन्द्र अपने एक दोस्त के साथ पहुंचा और उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मुरार थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

साली का किसी से बात करना जीजा को नहीं था पसंद
पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि जीजा का साली से पहले लगाव था। वह नहीं चाहता था कि वो किसी और से बात करे। नेहा अगर किसी और से बात करती को उसे शक हो जाता था। इस बात को लेकर पहले भी दोनों के बीच झगड़े हो चुके थे। रविवार को भी जब जीजा ने साली को दूसरे लड़के से बात करते देखा तो उससे रहा नहीं गया और उसने उसे गोली मार दी। 

नेहा ने पुलिस को बताया कि जीजा कहते थे कि इधर-उधर मत घूमा करो और किसी से बात मत करो। केवल अपने घर में रहो। वहीं, घायल की मां ने बताया कि आरोपी मेरे जेठ का दामाद है। उसने नेहा को गोली क्यों मारी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया। आरोपी की तलाश के लिए हर जगह दबिश दी जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें- कौन है पायल सैमुअल जो सेनेटरी पैड में छुपाकर रखती थी मोबाइल, बॉथरूम से अजीब आवाजें सुन शॉक्ड रह गई पुलिस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios