Asianet News HindiAsianet News Hindi

थप्पड़बाज आशिक: स्कूल से लौट रही छात्रा को बीच सड़क किया प्रोपज, तू शादी कर रानी बना दूंगा, फिर मारे थप्पड़

मध्य प्रदेश के हरदा जिले से सरेराह एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां स्कूल से लौट ही दसवीं की छात्रा के साथ आरोपी  युवक ने पहले तो लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया, जब उसने मना कर दिया तो उसके साथ बीच सड़क पर मारपीट करने लगा।

Harda molesting and assaulting minor girl proposed for marriage on road returning from school  kpr
Author
First Published Sep 28, 2022, 5:54 PM IST

हरदा. मध्य प्रदेश में आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की वारदातें सामने आ रही हैं। इसी बीच हरदा जिले से एक मनचले की गजब दबंगाई सामने आई है। जहां वो  स्कूल की एक छात्रा को बीच सड़क पर रोकता है और उसे शादी करने के लिए प्रोपज करता है। लेकिन जब लड़की मना कर देती है तो उसे जोर से थप्पड़ भी मार देता है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जैसे ही इस मामले की जानकारी पुलिस को पता चली तो तत्काल आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया।

शादी का ऑफर ठुकराया तो लड़की को पीटने लगा
दरअसल, यह हैरान कर देने वाली यह घटना हरदा जिले के  हंडिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां  दसवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा 19 सितंबर स्कूल से अपने घर लौट रही थी। उसके साथ उसकी कुछ सहेलियां भी थीं। जैसे ही वो आधे रास्ते पहुंची तो पहले से दो दोस्तों के साथ इंतजार कर रहा आरोपी आनंद छात्रा को रोक लेता है। इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की से ना सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि बीच सड़क उसको पीटा भी।

वो करता है छेड़छाड़ और उसके दोस्त बनाते रहे वीडियो
आरोपी को जैसे ही लड़की दिखती है तो वह उसे पहले तो बीच रास्ते में रोकता है। फिर उससे बात करने की कोशिश करता है। लेकिन छात्रा उसे इग्नोर कर देती है। फिर वो जबरदस्ती करने लगता है। जबकि लड़की उसे छोड़ देने और घर चले जाने की जिद करती रहती है। आरोपी उससे कहता कि तू बस मेरी बाइक पर बैठ जा, अपन कहीं चलते हैं। इतना ही नहीं उसके दो दोस्त इस घटना का बाकाएदा वीडियो भी बनाते रहते हैं। जब लड़की उसकी एक बात भी नहीं मानती तो आखिरी वो उसे थप्पड़ मारकर भाग जाता है। घटना के 7 दिन तक पुलिस ने उसे नहीं पकड़ा। लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो मामले पर संज्ञान लिया गया।

छात्रा ने पुलिस को बताई उस घटना की पूरी डिटेल
वहीं पीड़ित लड़की ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा-आनंद नाम का युवक उसे आए दिन परेशान करता है। वह जहां भी जाती है उसका पीछा करते हुए आ जाता है और छेड़छाड़ करने लगता है। लड़की ने कहा कि उस दिन भी मैं अपनी सहेलियों के साथ आ रही थी, लेकिन आनंद ने रोका और जबरदस्ती करने लगा। मैंने उसके हाथ जोड़े और घर जाने के लिए कहा और उसका ऑफर ठुकरा दिया तो वह इस बात पर इतना गुस्सा हो गया कि मेरे गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी सीएस सरियाम ने बताया कि पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी आनंद ठाकरे व उसके दो अन्य दोस्तों के खिलाफ कई केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios