Asianet News HindiAsianet News Hindi

खून से लथपथ मां से चिपक रोते रहे मासूम बेटे, हैवान पिता ने मासूमों के सामने पत्नी को दी ऐसी मौत

एक दिल दहला देने वाली घटना मध्य प्रदेश में सामने आई है। जहां एक युवक ने अपने दो मासूम बच्चों के सामने पत्नी को दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

husband murders his wife infront of children with knife in bhopal kpr
Author
Bhopal, First Published Mar 17, 2020, 1:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. देश में आए दिन घरेलू मामले बढ़ रहे हैं। ऐसा एक दिल दहला देने वाली घटना मध्य प्रदेश में सामने आई है। जहां एक युवक ने अपने दो मासूम बच्चों के सामने पत्नी को दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

बच्चों को सामने पत्नी को दी दर्दनाक मौत
दरअसल, वारदात सोमवार सुबह भोपाल के कोलार इलाके में हुई। जहां श्यामा यादव नाम की महिला को उसके पति शोभाराम ने अपने चार से 6 साल को दो बच्चों के सामने अनगिनत बार चाकू से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी इस घटना को अंजाम तब दिया जब महिला किसी दूसरे के घर काम करने के लिए गई थी। जब तक उस मकान का मालिक युवती की चीखें सुनकर नीचे आया तो वह फर्श पर लहूलुहान हालत में नीचे पड़ी थी और युवक मौके से फरार हो गया था।

कैमरे में कैद हुई पत्नी के मर्डर की वारदात
जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था। बस इसी बात से परेशान होकर महिला अलग रहने लगी थी। सोमवार सुबह आरोपी अपने बच्चों को लेकर पत्नी को मनाने के लिए पहंचा था। युवती उस समय सुनील के घर में साफ सफाई का काम कर रही थी। युवक ने आवाज देकर उसको बाहर बुलाया और माफी मांगने लगा। लेकिन युवती ने उससे के साथ रहने के लिए मना कर दिया। बस इसी बात से गुस्से में आकर श्यामा पर चाकू से ताबड़तोड़ किए। युवक के दोनों बच्चे रोते-चीखते रहे। लेकिन उसने मासूमों की एक नहीं सुनी। आरोपी की यह सारी घटना मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हत्या के दो घंटे बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios