Asianet News Hindi

कार में बैठते ही 1500 फीट नीचे खाई में जा गिरे पति-पत्नी, एक लड़की ने सुनाया वो खौफनाक मंजर

पति-पत्नी एक अन्य युवती साथ रविवार को कार से घूमने निकले थे। उन्होंने एक खाई के किनारे खाना खाने के बाद जैसे ही गाड़ी को स्टार्ट किया तो वह सीधे 1500 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दंपित की मौके पर मौत हो गई। वहीं युवती ने किसी तरह छलांग लगाकर अपनी जान बचा ली।

 

 

husband wife death by car fell into a ditch below 1500 feet in Mhow Madhya Pradesh
Author
Mhow, First Published Sep 23, 2019, 2:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

महू ( Madhya Pradesh News). यह सच है कि इंसान कि मौत कब कहां आ जाए इसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। वो जाता है खुशियां मनाने के लिए, लेकिन घर में पसर जाता है मातम। ऐसा ही एक दर्दनाक वकया मध्य प्रदेश में सामने आया है। जहां पति-पत्नी अपनी कार में आकर बैठे ही थे और चंद पलों में उनकी मौत हो गई।

कार खाई में गिरते ही एक युवती ने लगा दी छलांग
दरअसल यह दर्दनाक हादसा महू-मंडलेश्वर मार्ग हुआ है। जहां एक कार अचानक 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें कार सवार दंपति की मौत हो गई। वहीं गाड़ी में बैठी एक युवती ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई है। यह घटना रविवार शाम में हुई है। दीपका की शिकायत पर घटनास्थल पर पहंची पुलिस ने देर रात दंपति के शवों को खाई से निकाल लिया है।

कार को स्टार्ट करते ही 1500 फीट गहरी खाई में जा गिरी
डीएसपी विनोद कुमार शर्मा ने बताया, खरगोन के रहने लाले पति-पत्नी सुधीर और प्रीति अपनी जानने वाली एक युवती दीपिका के साथ जाम दरवाजा घूमने गए थे। जहां उन्होने खाना खाने के लिए अपनी कार को एक खाई के किनारे खड़ी की थी। खाना खाने के बाद सुधीर ने जैसे ही गाड़ी को स्टार्ट किया तो वह सीधे 1500 फीट गहरी खाई में गिर गई।  

जिंदा बची युवती ने सुनाई आपबीती...
हादसे की चश्मदीद दीपका ने बताया, हम तीनों वहां से खाना खाकर अपनी कार में बैठे ही थे कि अचानक कार खाई की तरफ जाने लगी। जैसे ही सुधीर ने कहा कि कार नीचे जा रही है तो हम तीनों डर गए और चिल्लाने लगे। उसी दौरान मैंने  कार गेट खोलकर छलांग लगा दी और पत्थरों पर जाकर टिक गई। लेकिन सुधीर और प्रीति गाड़ी से नहीं निकल पाए और उनकी मौत हो गई। मै घवरा गई थी, फिर मैंने किसी तरह चिल्लाते हुए लोगों को बुलाया। फिर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बुलाया जिसके बाद दोनों की बॉडी और कार को बाहर निकाला गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios