Asianet News Hindi

पहले पति ने 2 साल की बेटी के सामने पत्नी से की हैवानियत, इतने से मन नहीं भरा तो की सारी हदें पार

मध्य प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक हैवान पति ने दो लोगों के साथ मिलकर अपनी तलाकशुदा पत्नी का गैंग रेप किया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर सिगरेट दाग दिया और जहर देकर बीच सड़क पर छोड़ दिया।

husband woman physical torture front 2 year old daughter in ratlam
Author
Ratlam, First Published Oct 9, 2019, 12:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रतलाम. मध्य प्रदेश में हैवानियत और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां हैवानों ने एक बेबस महिला के साथ सारी हदें पार कर दी। पहले तो दरिंदों ने अपहरण किया, फिर एक-एक करके उसका गैंग रेप किया। इस जघन्य अपराध को किसी और ने नहीं बल्कि पीड़िता के पहले पति ने अपने दो भांजों के साथ मिलकर अंजाम दिया है। 

रेप के बाद पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर दागी सिगरेट
मानवता के लिए शर्मिंदगी वाली यह घटना रतलाम जिले में सोमवार के दिन सामने आई है। हैवानों की हद तो देखो जब उनका रेप से मन नहीं भरा तो उन्होंने बड़ी बेरहमी से पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर सिगरेट दाग दिया। इतना ही नहीं इसके बाद युवती को जहर देकर रात को बीच सड़क पर छोड़ कर भाग गए।

पहले पति ने इसलिए पत्नी के साथ किया रेप
पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था। इसलिए उसने एक महीने पहले तलाक ले लिया था। जब मैंने इसकी शिकायत थाने में कि तो वह मुझपर बयान बदलने का दबाब बनाने लगा। लेकिन मैंने ऐसा करने से मना कर दिया और आज उसने मेरे साथ ये कुकृत्य कर दिया।

2 साल की बच्ची के सामने की हैवानियत
सोमवार के दिन महिला अपनी दो साल की बच्ची को लेकर बाजार जा रही थी, इसी दौरान उसका तलाकशुदा पति और उसके रिस्तेदार के साथ मिलकर मेरा अपहरण कर लिया। फिर वह मुझे सुनसान जगह लेकर गए, जहां उन्होंने पहले शाराब पी, उसके बाद एक-एक करके मेरे साथ बलात्कार किया। मेरी बच्ची रोती रही, लेकिन दरिंदों को कोई दया नहीं आई। इसके बाद उन्होंने मुझे जबरन नशीला दवा पिलाकर सड़क पर छोड़ दिया। जब ग्रामीणों ने मुझे इस हालत मे देखा तो  अस्पताल में एडमिट कर दिया। पिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है।  रतलाम के एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि पीड़िता की शिकयत पर हमने मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios