Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैदराबाद के बाद भी नहीं थम रही दरिंदगी, मां के पास सो रही 5 साल की मासूम को उठा ले गया हैवान और...

ये हैवानियत 5 साल की बच्ची के साथ मध्य प्रदेश में हुई है। जहां मासूम अपने माता-पिता के साथ सो रही थी। उसी दौरान चुपके से आरोपी आया और बच्ची को उठाकर ले गया। फिर रेप के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 

hyderabad women doctor after 5 year old girl physical attack and murdered in mhow
Author
Mhow, First Published Dec 3, 2019, 10:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

महू ( मध्य प्रदेश). हैदराबाद के बाद भी देश में दरिंदगी नहीं थम रही हैं। एक-एक करके रोज कहीं न कहीं से हैवानियत की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना मध्य प्रदेश में हुई है। जहां एक दरिंदे ने 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या कर दी।

पहले रेप, फिर दबा दिया मासूम का गला
दरअसल, ये घिनौनी घटना महू में रविवार के दिन हुई है। जहां मासूम अपने गरीब माता-पिता के साथ सड़क किनारे सो रही थी। उसी दौरान चुपके से एक आरोपी आया और उसको उठाकर ले गया। फिर रेप के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बच्ची के हाथों, जांघ और गले पर चोट के निशान मिले हैं। वहीं  पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से भी पता चला है कि हत्या से पहले उससे दरिंदगी की गई है।

खंडर में मिला था बच्ची का शव
बता दें कि सोमवार के दिन जब बच्ची नहीं मिली तो माता-पिता पुलिस के पास पहुंचे। थोड़ी देर बाद किसी ने पुलिस को सूचित किया कि शराब गोदाम के पास बने एक खंडर में बच्ची का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद जांच  की गई तो यह शव उनकी बेटी का निकला। पुलिस अधिकारी अभय नेमा ने बताया कि हमने 5 टीमों का गठन किया है। जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios