Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेले में पुंगी बजा कर आने जाने वाले लोगों को कर रहे थे परेशान, पुलिस ने उनके ही तरीके से सिखाया सबक

मध्य प्रदेश में त्यौहारी सीजन के दौरान भारी मात्रा में तुरही (ट्रंपेट) का बिजनेस हो रहा है। पर कुछ बदमाश इसका गलत उपयोग कर रहे है। वे इसे बेवजह भीड़भाड़ वाली बजा कर लोगों को परेशान कर रहे है। ऐसे ही बदमाशों को पुलिस ने उन्ही के तरीके से सबक सिखाया।

Jabalpur news police took action against people disturbing people in fair video goes viral asc
Author
First Published Oct 6, 2022, 8:49 PM IST

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले से एक  हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां त्यौहारी सीजन में तुरही बजाकर लोगों को परेशान करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ कर उनकी ही दवा का स्वाद उनको चखाया। इसके साथ ही पुलिस ने उनको वहीं रास्ते पर उठक बैठक कराकर दोबारा ऐसा नहीं करने का प्रॉमिस भी लिया। पुलिस की इस कार्यवाही की लोग जमकर तारीफ कर रहे है। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

राहगीरों को कर रहे थे परेशान पुलिस ने सिखाया सबक
दरअसल पूरे देश में नवरात्रि का पर्व मनाया जा रहा था। इसी के तहत कल यानि बुधवार को विजया दशमी के दिन रावण दहन के साथ मेले का आयोजन किया गया था। इसी दौरान दो बदमाश प्लास्टिक की ट्रम्पेट बजाते हुए मेला देखने आए लोगों को परेशान कर रहे थे। वे खासकर लड़कियों को परेशान कर रहे थे। वहां मौजूद पुलिस ने उनको ऐसा करते हुए देख लिया। तभी उन्होंने उन दोनों को उसकी इस हरकत का सबक सिखाने की ठानी। पुलिस ने उनको  रोका और फिर उनका ट्रम्पेट लेकर एक दूसरे के कानों में बजाने के लिए कहा ताकि वे भी उस तकलीफ का एक्सपीरियंस ले सके जो उनके  द्वारा की जा रही हरकत से ले रहे थे। पुलिस की बात  मानते हुए उन्होने एक दूसरे के कानों में वही तुरही बजाई। इसके बाद पुलिस ने उन दोनो से  उठक बैठक कराई साथ ही काउंसलिंग करने के बाद समझाइस देते हुए घर जाने दिया।

सुरक्षा को देखते हुए तैनात की गई है पुलिस
त्यौहारी सीजन को देखते हुए सुरक्षा व भीड़भाड़ वाले इलाकों में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए के साथ उपद्रवियों पर नजर रखने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा आदेश देने के बाद ऐसे जगहों पर पुलिस तैनात की गई थी। इसी दौरान उनकी नजर ऐसे तत्वों पर पड़ी जो लोगों को परेशान कर रहे थे। तो पुलिस ने सबक सिखाया। ऐसे तत्वों को सजा देने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मामले में शहर के पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) तुषार सिंह ने बताया कि गढ़ा इलाके के बाजार में दो  बदमाशों के द्वारा लोगों के कानों में प्लास्टिक की तुरही बजा कर परेशान करते हुए पाए गए, उन्हें ऐसा करने से रोकने के लिए पुलिस ने उन्हें अपनी ही दवा का स्वाद चखाया। उन्होंने आगे बताया कि फेस्टिवल सीजन के दौरान भीड़भाड़ वाले इलाकों में असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए पुलिस तैनात की गई है।

यह भी पढ़े- फौलादी सीने पर उगा लिया 25 किलो वजन का ज्वार, अनोखे भक्त की भक्ती देखने उमड़ती है भीड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios