Asianet News Hindi

सिर्फ एक रोटी के कारण दामाद ने सास को उतार दिया मौत के घाट, वजह जान पुलिस भी हैरान

 यह दर्दनाक वारदात खंडवा जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर ओंकारेश्वर के मंधाता पुलिस थाने में मंगलवार रात सामने आई है। जहां 35 वर्षीय दमाद सुरेश ने अपनी अपनी 55 वर्षीय सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

khandwa mews man kills mother in law for refusing to serve hot chapatis kpr
Author
Khandwa, First Published May 20, 2020, 9:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

खंडवा. आजकल इंसान जरा-जरा सी बात पर बिना सोचे-समझे हत्या कर देता है। फिर घटना को अंजाम देने के बाद पछताता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामले मध्य प्रदेश में सामने आया है। जहां एक दमाद ने अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया।

पीट-पीटकर सास को उतार दिया मौत के घाट
दरअसल, यह दर्दनाक वारदात खंडवा जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर ओंकारेश्वर के मंधाता पुलिस थाने में मंगलवार रात सामने आई है। जहां 35 वर्षीय दमाद सुरेश ने अपनी अपनी 55 वर्षीय सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जानकारी लगते ही आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

इस बात को लेकर हुआ था विवाद
पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जगदीश पटीदार ने बुधवार को बताया कि आरोपी सुरेश अपनी ससुराल में ही रहता है। मंगलवार रात को जब वह घर पहुंचा तो उसकी सास ने उसके लिए खाना परोसा, लेकिन रोटियां ठंडी थी तो वह कहने लगा मुझे गर्म रोटी चाहिए। मृतका ने कहा-आज तो यही ठंडी रोटी हैं, खा लीजिए। बस इसी बात पर गुस्से में आकर आरोपी ने लाठी मार-मारकर महिला की हत्या कर दी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios