Asianet News HindiAsianet News Hindi

मध्य प्रदेश के खंडवा में बड़ा हादसा: 50 यात्रियों से भरी बस नदी में जा गिरी, 2 की मौत तो कई हुए घायल

मध्य प्रदेश के खंडवा में बड़ा हादसा हो गया। जहां 50 लोगों से भरी एक बस नदी में जा गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं कइयों के घायल होने की खबर है। बस खंडवा से इंदौर जा रही थी। तेज रफ्तार के चलते बस का बैलेंस बिगड़ गया और नदी में जा गिरी।

khandwa news bus accident  falls into river 2 killed and many injured  in madhya pradesh kpr
Author
First Published Sep 13, 2022, 7:21 PM IST

खंडवा. मध्य प्रदेश के खडंवा जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां स्टेट हाईवे-27 पर यात्रियों से भरी बस नदी में गिर गई। इस एक्सीडेंट 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा यात्री गंभीर रुप से घायल होने की खबर है। बस के नदी में गिरते ही चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर प्रसाशन की टीम पहुंची। फिलहाल  रेस्क्यू जारी है। बताया जा रहा है कि बस में 40 से 50 पैसेंजर सवार थे।

हादसा होते ही मच गई चीख-पुकार
दरअसल, यह भयानक हादसा खंडवा जिले में सनावद और धनगांव के बीच हुआ। बताया जा रहा है कि बस खंडवा से इंदौर जा रही थी। इस दौरान उसकी रफ्तार तेज थी। अचानक बस का बैलेंस बिगड़ गया और नदी में जा गिरी। हादसा होते ही लोग चीखने-चिल्लाने लगे। चीखने की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे लोगों ने तत्काल मदद की और पुलिस-प्रशासन को बुलाया गया। 

खबर लगते ही एसपी और कलेक्टर पहुंचे
हादसे की सूचना मिलते ही खंडवा से एसपी विवेक सिंह और कलेक्टर अनूप कुमार सिंह भी घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। वहीं ग्रामीणों ने प्रशासन की टीम के साथ यात्रियों को रस्सी के सहारे बाहर निकलने में मदद की। लोगों का कहना है कि जिस नदी में बस गिरी उसमें पानी कम था। इससे यात्रियों को संभलने का मौका मिल गया और कई लोगों की जान बच गई। 

ओवरटेक करने की कोशिश में पुल से नदी में गिरी बस
पुलिस की शुरूआती जांच पड़ताल में बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने आगे जा रही गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। जिसके चलते बस की रफ्तार बढ़ा दी थी। इसी दौरान बारिश हो रही थी, जिसके चलते सड़क पर फिसलन थी। जैसे ही बस पुल पर पहुंची तो चालक ने उस पर से नियंत्रण खो दिया। बैलेंस बिगड़ गया और नदी में जा गिरी। नदी से पुल की ऊंचाई करीब 10 फीट जिसके चलते ज्यादा लोगों की मौत नहीं हुई है।
 

यह भी पढ़ें-मध्य प्रदेश से शर्मनाक तस्वीर: मरीज चीखता रहा नहीं आई एंबुलेंस, बुलडोजर से पहुंचाया अस्पताल...
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios