Asianet News HindiAsianet News Hindi

मध्‍य प्रदेश के खरगौन में बड़ा हादसा: हाइवे पर पेट्रोल टैंकर पलटने से लगी आग, एक महिला की मौत, 30 लोग झुलसे

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां पेट्रोल-डीजल से भरे टैंकर पलट गए। इस एक्सीडेंट में एक महिला की मौक पर ही मौत हो गई। वहीं 30 युवक आग में झुलस गए हैं।

khargone news fire in a tanker filled with petrol in madhya pradesh one woman died many injured kpr
Author
First Published Oct 26, 2022, 1:11 PM IST

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां पेट्रोल-डीजल से भरे टैंकर पलट गए। इस एक्सीडेंट में एक महिला की मौक पर ही मौत हो गई। वहीं 30 युवक आग में झुलस गए हैं। जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं हाइवे पर लगे जाम को भी हटाया गया है।

आग की लपटों ने मचाया तांडव
दरअसल, यह भीषण हादसा बुधवार सुबह खरगोन जिले के बिस्तान थाना इलाके के अंजनगांव में हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ रहे पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर पहले तो स्टेट हाइवे पर पलट गया। इसके बाद ट्रक में आग लग गई। आग की लपटें इतनी भयानक था किं सड़क पर चल रहे लोग इसकी चपेट में आ गए। एक युवती की मौत हो गई। वहीं 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी सूचना है।

आग लगते ही हुआ जबरदस्त धमाका
हादसे के बारे में जानकारी देते हुए अंजनगांव के सरपंच डॉ. उमराव ने मीडिया को बताया कि सुबह के करीब सात बजे थे, जब एक पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर खरगोन से झिरन्या की तरफ जा रहा था। इसी बीच एक मोड पर चालक ट्रक से संतुलन खो बैठा। जैसे ही उसने टैंकर को  काटा और वह सड़क किनारे जा पलटा। इसके बाद टैंकर में शॉर्ट सर्किट की वजह से पहले तो भयानक धमाका हुआ। इसके बाद देखते ही देखते भीषण आग लग गई। आग की लपटें देख  काफी संख्‍या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। 

हादसा होते ही ड्राइवर और क्लीनर फरार
टैंकर के पास खड़ी गोरेलाल गांव की 19 वर्षीय युवती धामके में बुरी तरह झुलस गई और उसकी मौत हो गई। वहीं हादसे के दौरान कई लोग गंभीर रुप से झुलसे हैं। आग लगते ही टैंकर के चालक और क्लीनर भी फरार हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर टीम मौक पर पहुंची।

यह भी पढ़ें-ये है वो जानवर, जिसने दिवाली पर 4 बच्चों को कर दिया अनाथ, मां को दी ऐसी भयानक मौत, कांप गया कलेजा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios