मध्य प्रदेश में भयानक बाइक एक्सीडेंट: 4 लोगों की मौत, चाचा के साथ दो सगे भाईयों ने मौके पर तोड़ा दम

| Dec 04 2022, 02:40 PM IST

 मध्य प्रदेश में भयानक बाइक एक्सीडेंट: 4 लोगों की मौत, चाचा के साथ दो सगे भाईयों ने मौके पर तोड़ा दम

सार

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में रविवार सुबह दो बाइक का आमने-सामने भयानक एक्सीडेंट हो गया। जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों सहित चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं।

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हो गया। जहां दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों मोटरसाइकिलों में सवार 6 में से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए।तीन मरने वाले एक ही परिवार के थे। जो रिश्ते में चाचा-भतीजे थे। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव बरामद कर छानबीन शुरू की गई।

हादसे का सीन देख सहम गए लोग
दरअसल, यह दर्दनाक एक्सीडेंट खरगोन से 20 किलोमीटर दूर मेन गांव थाना इलाके में हुआ। जहां लोहारी के पास मोड़ पर  दो बाइक आमने-सामने से आपस में भिड़ गईं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक युवक की खोपड़ी बुरी तरह से सड़क पर ही बिखर गई। राहगीरों ने जब सड़क पर बिखरा खून देखा तो वह भी सहम गए। सूचना मिलने पर एएसपी मनीष खत्री और एसडीएम ओम नारायण सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल के लिए रेफर करवाया और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए।

Subscribe to get breaking news alerts

मृतकों की पहचान की गई
1.  20 साल का संतोष सिंह
2. 25 साल के संदीप सिंह
3. 45 साल के काका धूमसिंह 

दो सगे भाई के साथ काका भी मौत
मामले की जांच कर रहे एएसपी मनीष खत्री ने बताया कि मृतक संतोष सिंह और संदीप सिंह सगे भाई थे। जबकि धूमसिंह दोनों के काका थे। वह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर इलाज कराने के लिए लोहारी गांव जा रहे थे। लेकिन लोहारी के पास हुए एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर भी तीन लोग सवार थे। जिनमें 35 वर्षीय प्यारेलाल की भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उनके दो साथी अभी गंभीर रुप से घायल हैं। दोनों लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।