Asianet News Hindi

खेल-खेल में चाचा की उंगुली पकड़कर खंडहर में चली गई मासूम, TI गोद में उठाकर अस्पताल पहुंचे

इंदौर में 7 साल की बच्ची के अपहरण और फिर उसे जमीन पर पटककर दर्दनाक मौत देने का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं, बच्ची का चाचा है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है, लेकिन वो सच नहीं बता रहा कि उसने ऐसा क्यों किया? पुलिस को आशंका है कि वो बच्ची के साथ गलत काम करना चाहता था। घटना के बाद लोगों ने थाने का घेराव किया और आरोपी को फांसी देने की मांग करने लगे।

Kidnapping and then murder case of 7-year-old girl in Indore kpa
Author
Indore, First Published Sep 24, 2020, 12:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर, मध्य प्रदेश. यहां के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में 7 साल की बच्ची के अपहरण और फिर उसे जमीन पर पटककर दर्दनाक मौत देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में बच्ची के चाचा को अरेस्ट किया है। पुलिस को आशंका है कि वो बच्ची के साथ गलत काम करना चाहता था। घटना के बाद लोगों ने थाने का घेराव किया और आरोपी को फांसी देने की मांग करने लगे। घटना बुधवार देर शाम रिंग रोड स्थित एक खंडहर में हुई। बच्ची के सिर में गंभीर चोट आई थी। उसे पुलिस खुद अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। आरोपी घायल बच्ची को छोड़कर भाग गया था। इस घटना के बाद गुरुवार सुबह बड़ी संख्या में लोग भंवरकुआ थाना पहुंचे और हंगामा करने लगे। वे आरोपी को सौंपने की मांग कर रहे थे।

यह है मामला...

एसपी महेश चंद्र जैन ने बताया कि बच्ची बुधवार शाम साढ़े 7 बजे से गायब थी। जब उसके माता-पिता को वो नहीं मिली, तो वे पुलिस के पास पहुंचे। CCTV फुटेज में आरोपी बच्ची को अपने साथ ले जाते दिखाई दिया था। आरोपी युवक बच्ची के पिता के मामा का लड़का है। पुलिस ने जब उसे पकड़कर पूछताछ की, तो वो बहानेबाजी करने लगा। हालांकि बाद में उसने बताया कि वो बच्ची को लेकर पिपल्याहाना क्षेत्र के खेतों में बने एक खंडहर में ले गया था। रात साढ़े 9 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्ची को अस्पताल ले गई।


टीआई इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी पर अपहरण, हत्या, छेड़छाड़ और पाक्सो में केस दर्ज किया गया है। बच्ची की माता-पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं। वहीं, आरोपी हम्माली करता है। घटनास्थल से टीआई खुद बच्ची को अपनी गोदी में उठाकर अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios