Asianet News Hindi

पत्नी की जिद को पूरा करते ही एक झटके में बन गया लखपति, वरना करता रहता मजदूरी

खेतों में काम करने वाले एक मजदूर अब्दुल सलीम पर किस्मत मेहरबान हुई और वह एक दिन में लखपति बन गया। दरअसल उसको खेत में खुदाई करने के दौरान करीब 15 लाख की कीमत का एक हीरा मिला है।

labour got diamond from his field in mandhra pradesh
Author
Panna, First Published Sep 12, 2019, 6:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पन्ना (मध्य प्रदेश). हमने अक्सर सुना है कि हर इंसान अपने आपको सफल बनाने के लिए मेहनत के साथ किस्मत पर भी यकीन करता है। क्योंकि उसकी किस्मत कब पलट जाए इस बारे में कोई नही जानता। कब वह रोडपति से लखपति बन जाए। ऐसा एक किस्मत का अनोखा मामला एमपी में देखने को मिला है जहां एक मजदूर एक दिन में लखपति बन गया।

पत्नी की बात मानी और बन गया लखपति
दरअसल यह मामला एमपी के पन्ना में सामने आया है। जहां खेतों में काम करने वाले एक मजदूर अब्दुल सलीम पर किस्मत मेहरबान हुई है। जानकारी के मुताबिक, अब्दुल को खेत में खुदाई करने के दौरान एक हीरा मिला है। जो  5 कैरेट 68 सेंट का जेम क्वालिटी का बताया जाता है। जिसका आज की तारीख में मार्केट रेट 15 लाख रुपए के आसपास बताई जाती है।

पत्नी की सपना हुआ पूरा
अब्दुल सलीम ने बताया, मैं मजदूरी करता हूं। लेकिन इस बार मेरी पत्नी अमरीन सुमेरा बार-बार बोल रही थी इस बार हम लोग कुछ जमीन को किराए (लीज) पर ले लेते हैं। फिर मैंने उसकी जिद को मानकर जमीन ली। जब बुधवार को मैं खेत में खदान खोद रहा था तो उस दौरान मुझे हीरा मिला। जिससे मेरी किस्मत खुल गई। पत्नी अक्सर कहती रहती थी तुम खदान खोदो क्या पता हमको हीरा मिला जाए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios