Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया तो दुल्हन बन दूसरों का घर बर्बाद करने निकल पड़ी, लेकिन हो गई EXPOSE

मध्य प्रदेश में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की को जब उसको बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया तो वह दूसरों के घर बर्बाद करने लगी। इसके लिए वह लुटेरी दुल्हन बनकर वारदात को अंजाम देने लगी। 

looteri dulhan expose in fraud marriage for robbery by bride in bhind kpr
Author
Bhind, First Published Feb 4, 2020, 5:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


भिंड. मध्य प्रदेश में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लड़की को जब उसको बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया तो वह दूसरों के घर बर्बाद करने लगी। इसके लिए वह लुटेरी दुल्हन बनकर वारदात को अंजाम देने लगी। लेकिन वह कुछ कर पाती इससे पहले ही उसकी पोल खुल गई।

दुल्हन का घूंघट उठाया तो सब हैरान थे
दरअसल, 23 दिसंबर को मप्र के अटेर के रहने वाले भगवती तिवारी के बेटे रुपेन्द्र की सगाई गोहद के परमाल की बेटी भावना के साथ तय हुई थी। जिनकी शादी पूरी रीति-रिवाज के अनुसार 16 जनवरी को हुई। दूल्हे के घरवालों ने घर पहुंचकर जैसे ही दुल्हन का घूंघट उठाया तो वह हैरान थे। क्योंकि उन्होंने जिस भावाना नाम की लड़की के साथ सगाई की थी, वह दुल्हन बनकर नहीं आई थी। उसकी जगह तो कोई दूसरी लड़की थी।

बॉयफ्रेंड ने चंद पैसों में कर दिया था उसका सौदा
पीड़ित परिवार ने दुल्हन को ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। गोहद के थाना प्रभारी संजय इक्का ने जब युवती से पूछताछ की तो सारी असलियत सामने आ गई। लड़की ने कहा- सर मैं कोलकाता की रहनी वाली है और मेरा नाम गंगा है। कुछ दिन पहले मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझको धोखा देकर मेरा भिंड में सौदा कर दिया। कुछ दिनों बाद मेरी जान-पहचान परमाल से हुई। जब उन्होंने मुझे कम समय में ज्यादा पैसा कामने का लोभ दिया। मैंने कहा ठीक है क्या करना पड़ेगा। फिर उसने कहा-अपनी बेटी की शादी में इस वारदात को अंजाम देने के लिए कहा। उन्होंने कहा तुम मेरी बेटी की जगह दुल्हन बन जाना, फिर ससुराल पहुंचकर सारे गहने और नकदी लेकर फरार हो जाना। पुलिस ने दूल्हे के घरवालों की शिकायत पर दुल्हन के पिता और उसकी बेटी समेत चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios