Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP के ग्वालियर में लव जिहाद की दर्दभरी कहानीः इमरान ने राजू बनकर की शादी, फिर 2 भाई और मौलाना से कराया रेप

मध्य प्रदेश के ग्वालियर लव जिहाद का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो बेहद दर्दनाक है। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे जहां इमरान ने राजू बनकर पहले हिंदू लड़की से मंदिर में शादी की। इसके बाद अपने दो भाइयों और मौलाना से 6 महीने तक बंधक बनाकर रेप करवाया।

 

love jihad in gwalior muslim man married as Hindu girl then maulana raped full support husband kpr
Author
Gwalior, First Published Apr 25, 2022, 5:24 PM IST

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मुस्लिम लड़के ने धर्म छिपाकर हिंदू बनकर एक हिंदू लड़की से मंदिर में शादी की। हद तो जब हो गई तब आरोपी ने अपने भाई और मोलाना से पत्नी का 6 महीने तक बंधक बनाकर रेप किया। पीड़िता ने इस दौरान दो बार तो अपना गर्भपात कर लिया। लेकिन जब जिंदगी नरक बनने लगी तो उसने हिम्मत करके पुलिस के पास जाकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया और दर्दभरी दास्तां बयां की।

नाम बदलकर आया और जिंदगी बना दी नरक
दरअसल, जिस युवक ने नाम बदलकर हिंदू लड़की से शादी की उस आरोपी का असली नाम इमरान खान है। लेकिन वह राजू जाटव बनकर लड़की की लाइफ में आया और उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। 22 साल की पीड़िता मूल रूप से डबरा की रहने वाली है। जो आरोपी के झूठे झांसे में आ गई और उसने 18 सितंबर 2021 को मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली। इतना ही नहीं शादी के बाद  इमरान ने खुद को राजू बताकर ग्वालियर एक बड़े होटल में पार्टी भी दी।

सास और पति दोनों करवाते थे रप
पीड़िता जब दुल्हन बनकर ससुराल पहुंची और उसके सामने पति का जब सज सामने आया तो वह हैरान रह गई। क्योंकि वह राजू नहीं इमरान खान था। जिसने हिंदू बनकर उसके साथ शादी की थी। तब मैंने उसका विरोध किया तो इमरान ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर मेरा रेप किया। तीनों भाई बारी-बारी रेप करते थे। पीड़िता कहा सास भी बाहरी लोगों को लेकर आती थी और उसका रेप करवाती थी। साथ ही ओसामा खान नाम के मौलाना ने से भी उसका बलात्कार करवाया गया। साथ इसी मौलाना ने हिंदू रीति से की गई शादी के बाद जबरन मुस्लिम रीति-रिवाज निकाह करवा दिया। इस तरह उसको 6 महीनों तक बंधक बनकार रेप किया गया। 

रेप करने के बाद लड़की को कमरे में कर देते थे बंद
पीड़िता ने बताया कि उसे आरोपी सिर्फ बाथरूम जाने के लिए कमरे से निकाला जाता था। इस दौरान वो दो बार गर्भवती भी हुई, लेकिन उसका गर्भवात करा दिया गया। जब कभी कोई घर से बाहर जाता तो उसे कमरे में बंद करके और ताला लगाकर जाते थे। पीड़िता ने बताया कि 20 अप्रैल को हमेशा की तरह देवर पुन्नी खान उसके कमरे में आया। लेकिन इस बार वह रेप करने के बाद कमरे की कुंडी लगाना भूल गया। फिर मौका पाते ही वह बाहर निकली और सीधी पुलिस के पास पहुंची। जहां उसने पूरी काहनी बयां की।

आरोपी और लड़की की ऐसे हुई थी मुलाकात
युवती ने बताया कि 2021 में आरोपी इमरान से उसकी पहचान एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। इस बीच उसने अपना नाम राजू जाटव बताया था। फिर हम लोगों में दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ दिन बाद 15 जून 2021 को ग्वालियर से इमरान उसे गाड़ी से डबरा घुमाने ले गया। यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया। लेकिन इमरान ने मेरा गर्भपात करा दिया। लेकिन इसके बाद भी वह झूटा नाटक का खेल खेलता रहा और मंदिर में शादी कर ली।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios