उज्जैन (Madhya Pradesh) । पत्नी और बच्चों को छोड़कर प्रेमिका के साथ रह रहे युवक ने सुसाइड कर लिया। पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि उसने घटना से पहले प्रेमिका के पास फोन किया और बोला- मैं फांसी लगाने जा रहा हूं। इसपर बदहवास प्रेमिका कमरे पर पहुंची तो चीख पड़ी। प्रेमी का शव उसकी चुनरी के सहारे फांसी पर झूल रहा था। यह घटना नागझिरी थाना क्षेत्र के शिप्रा विहार कॉलोनी की है। 

प्रेमिका के साथ करता था हलवाई का काम
पुलिस जांच में यह बात सामने आया कि दुर्गा कॉलोनी निवासी मनीष लोधी (30) अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर बापूनगर निवासी विनीता के साथ शिप्रा विहार कॉलोनी में एक किराए के कमरे में रहता था। दोनों हलवाई का काम करते हैं। 

रात 10 बजे फोन पर कही थी ये बातें
बुधवार की रात मनीष घर पर था। विनीता काम पर गई थी। रात करीब 10 बजे मनीष ने विनीता को फोन कर कहा कि वह फांसी लगाने जा रहा है। यह सुनकर उसने मनीष को समझाने का प्रयास किया। लेकिन, उसने फोन काट दिया। 

प्रेमिका की चुनरी को बनाया फंदा
विनीता बदहवासी की हालत में घर पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। अंदर कमरे में मनीष पंखे से लटका था। गले में विनीता की चुनरी का फंदा था। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला कि मनीष पारिवारिक समस्याओं को लेकर काफी परेशान था। हालांकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और मामले की जांच की जा रही है।

(प्रतीकात्मक फोटो)