Asianet News HindiAsianet News Hindi

भोपाल में करोड़पति कारोबारी ने गोली से उड़ाई खुद की कनपटी, लिखा- क्या करूं..मरने के लिए मजबूर हूं

कारोबारी ने मरने से पहले लिखा कि में मरने के लिए मजबूर हूं, इसलिए आत्महत्या करने जा रहा हूं। कारोबारी की गोविंदपुरा में फैक्ट्री है। पैसे से लेकर किसी बात की कोई परेशानी नहीं थी। 

madhya prades news bhopal news  businessman shot himself written the suicide note kpr
Author
Bhopal, First Published Dec 6, 2020, 12:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक कारोबारी ने खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले सुसाइड नोट में लिखा-क्या करूं अब दर्द सहन नहीं होता।

सहन नहीं कर सके दर्द, इसलिए खुद को उड़ा लिया
दरअसल, यह खौफनाक घटना भोपाल के श्यामला हिल्स इलाके में रविवार सुबह 8: 30 पर घटी। यहां के रहने वाले 80 साल के आरके दुबे ने यह खौफनाक कदम उठाया। बता दें कि वह पिछले 10 दिन से बीमार चल रहे थे। बताया जात है कि उनको दर्द की पीड़ा थी, इसलिए वह खुदखुशी करने के लिए मजबूर हुए।

फैक्ट्री के मालिक थे मृतक, नहीं थी कोई परेशानी
कारोबारी ने मरने से पहले लिखा कि में मरने के लिए मजबूर हूं, इसलिए आत्महत्या करने जा रहा हूं। कारोबारी की गोविंदपुरा में फैक्ट्री है। पैसे से लेकर किसी बात की कोई परेशानी नहीं थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और परिवार वा पड़ोसियों से पूछताछ जारी है।

(श्यामला हिल्स स्थित इसी मकान में मृतक अपने परिवार के साथ रहते थे।) 

परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं
पुलिस के मुताबिक, मृतक दुबे भोपाल में किलपेस्ट इंडिया लिमिटेड नाम से दवा फैक्टरी के मालिक थे। उनको पेट में तकलीफ थी, इलाज करवा रहे थे, लेकिन कोई आराम नहीं लग रहा था। हालांकि इस बारे में उनके परिजन कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios