Asianet News Hindi

मातम में दीवाली की खुशियां: भयानक एक्सीडेंट में 10 लोगों की मौत, पलभर में खामोश हो गईं कई जिंदगियां

20 से 25 लोग पिकअप में सवार होकर पास के एक गांव के कार्यक्रम में शामिल होने के के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दोरान अचानक पिकअप वाहन का नियंत्रण बिगड़ा और वो सड़क किनारे पलट गया।

madhya pradesh  10 people dead and 12 injured as pickup vehicle in shivpuri kpr
Author
Shivpuri, First Published Nov 14, 2020, 9:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शिवपुरी (मध्य प्रदेश). दीपालवी पर जहां लोग परिवार के साथ खुशियां बांटते हैं, वहीं मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में कई घरों में मातम छा गया। यहां दिवाली से कुछ घंटो पहले एक भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। इस एक्सीडेंट में कई जिंदगियां हमेशा के लिए खमोश हो गईं। वहीं एक  दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर जमा हुए लोग
दरअसल, यह दर्दनाक एक्सीडेंट शुक्रवार शाम शिवपुरी जिले में हादसा पोहरी-करैरा रोड पर हुआ है। जहां तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के बाद घायलों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

(हादसे के बाद पिकअप के परखच्चे उड़ गए)

कार्यक्रम शामिल होकर घर लोट रहे थे सभी
पुलिस के मुताबिक, करीब 20 से 25 लोग पिकअप में सवार होकर पास के एक गांव के कार्यक्रम में शामिल होने के के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे। इसी दोरान अचानक पिकअप वाहन का नियंत्रण बिगड़ा और वो सड़क किनारे पलट गया।

किसी की खोपड़ी फूटी तो किसी का हाथ-पैर टूटे
स्थानीय लोगों ने बताया की हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाएं। किसी के हाथ-पैर टूटे हुए थे तो किसी की खोपड़ फूटी हुई थी। वहीं कुछ लोग खून से लथपथ होकर बुरी तरह बचाओ-बचाओ चीख रहे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios