Asianet News HindiAsianet News Hindi

देश का पहला मामला: पॉजिटिव पति ने PPE किट में पत्नी का किया अंतिम संस्कार..एक साथ भर्ती हुए थे दोनों

भोपाल की बंसल अस्पताल से एक इमोशनल कहानी सामने आई है, जहां कोरोना संक्रमित महिला की इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई। बता दें कि महिला का पति भी कोरोना से संक्रमित है, जो इसी हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में एडमिट है। युवक ने अस्पताल प्रबंधन से अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करने की गुहार लगाई। 

madhya pradesh bhopal coronavirus cases corona positive husband cremated wife in bhopal kpr
Author
Bhopal, First Published Aug 6, 2020, 3:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


भोपाल, कोरोना का कहर पूरे देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। भोपल में यह महामारी बेकाबू होती जा रही है, जहां संक्रमित मरीजों की संख्या के साथ-साथ मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है। शहर में बधवार को एक ही दिन में 11 लोगों ने अपनी जान गवांई। अभी तक राजधानी 207 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

कोरोना से पत्नी की मौत, पति ICU में भर्ती...
दरअसल, भोपाल की बंसल अस्पताल से एक इमोशनल कहानी सामने आई है, जहां कोरोना संक्रमित महिला की इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई। बता दें कि महिला का पति भी कोरोना से संक्रमित है, जो इसी हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में एडमिट है। युवक ने अस्पताल प्रबंधन से अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करने की गुहार लगाई। 

देश का इस तरह का यह पहला मामला
डॉक्टरों ने युवक की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए उसको अनुमति दे दी। इसके बाद गुरूवार को संक्रमित मरीज यानी पति ने पीपीई किट पहनकर पत्नी का अंतिम संस्कार किया। बता दें कि इस तरह का यह पहला मामला है, जब किसी कोरोना पीड़ित युवक ने इस तरह अपने परिजन का अंतिम संस्कार किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios