Asianet News Hindi

MP उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा-वोट के लिए किसी को तेल नहीं लगाऊंगा, लग चुका है रेप का आरोप

मेहगांव विधानसभा सीट से उपचुनव के कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे कहा-'मेरे विरोधी सोच रहे हैं कि हेमंत कटारे उनके पास आएगा और ते लगाएगा, कहेगा कि चलो चाचा मेरे लिए वोट डाल दो। लेकिन हेमंत किसी के लिए तेल नहीं लगाएगा'।

madhya pradesh by-election 2020 congress candidates hemant katare on Disputed statement kpr
Author
Bhind, First Published Oct 26, 2020, 1:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिंड. मध्य प्रदेश की 28 सीटों की उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे ही नेताओं के विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच भिंड जिले से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां वह एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि 'वह वोट के लिए किसी के पास आकर तेल नहीं लगाएंगे'।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
दरअसल, मेहगांव विधानसभा सीट से उपचुनव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे का यह वारयल वीडियो 24 अक्टूबर का बताया जा रहा है। जहां वह मेहगांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इस वारयल वीडियो के आने के बाद बीजेपी ने हेमंत पर जमकर निशाना साध रही है। उनका कहना है कि जनता से घमंड की भाषा बोल रहे हैं हेमंत कटारे। अभी तो चुनाव जीते नहीं है और यह हाल है तो सोचो जीतकर जाएंगे तो क्या करेंगे।

कुछ देर पहले कमलनाथ ने मांगी थीं इनके लिए वोट
बता दें कि इस चुनावी सभा में पहले पूर्व सीएम कमलनाथ भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के समर्थन में वोट करने की अपील की थी। इसके बाद हेमंत कटारे ने जनता को संबोधित किया। जहां उन्होंने कहा-'मेरे विरोधी सोच रहे हैं कि हेमंत कटारे उनके पास आएगा और ते लगाएगा, कहेगा कि चलो चाचा मेरे लिए वोट डाल दो। लेकिन हेमंत किसी के लिए तेल नहीं लगाएगा'।

एक सप्ताह पहले हुआ था ये वीडियो वायरल
8 दिन पहले 18 अक्टूबर को भी हेमंत कटारे का एक वीडियो वायरल हुआ था। जहां वह मेहगांव क्षेत्र के एक गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। उनके क्षेत्र के लोगों ने अवैध रेत खनन बंद करने की बात उनसे कही थी। इसके बाद हेमंत ने ग्रामीणों से कहा था कि अब रेत तो हमारे लोग ही चलाएंगे। 

हेमंत कटारे पर लग चुका है रेप का आरोप
 बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे पहले भी विवादों में रह चुके हैं। उन पर भोपाल की एक पत्रकारिता की छात्रा ने रेप का केस दर्ज करवाया था। हालांकि बाद में उसी लड़की ने अपनी शिकायत वापस लेते हुए कटारे को क्लीन चिट भी दे दी थी। जिसके बाद पीड़िता ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया था। जब युवती जिंदा थी तो खुद कटारे ने क्राइम ब्रांच में हनीट्रैप का एक केस दर्ज कराया था। जहां उन्होंने कहा था कि उनसे एक लड़की फोन कर 20 से 25 लाख रुपए की मांग कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios