Asianet News HindiAsianet News Hindi

भोपाल लॉकडाउन पर कांग्रेस MLA मसूद ने शिवराज सरकार को दी चेतावनी, कहा-हर हाल में करेंगे कुर्बानी

भोपाल में 10 दिन के टोटल लॉकडाउन को लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने इस लॉकडाउन का विरोध जताया। शिवराज सरकार ने बिना किसी से सलाह किए लॉकडाउन करने का फैसला लिया है, यह उनकी हिटलरशाही है। बकरीद में कुर्बानी हर हाल में होगी।

madhya pradesh congress mla arif masood opposes lockdown in bhopal during festivals kpr
Author
Bhopal, First Published Jul 23, 2020, 1:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल (मध्य प्रदेश). भोपाल में 10 दिन के टोटल लॉकडाउन को लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने इस लॉकडाउन का विरोध जताया। उन्होंने कहा-शिवराज सरकार ने जिस तरह त्यौहारों के समय में बिना किसी से सलाह किए लॉकडाउन करने का फैसला लिया है, यह उनकी हिटलरशाही है। मैं इसका खुलकर विरोध करता हूं, बकरीद में कुर्बानी हर हाल में होगी।

विधायक ने आंदोलन करने की दी चेतावनी 
इतना ही नहीं विधायक आरिफ मसूद ने सरकार के  फैसले के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा-मैंने 10 दिन पहले प्रदेश के गृह मंत्री माननीय नरोत्तम मिश्रा से इस बारे में मुलाकात की थी और पत्र भी लिखा था। लेकिन इसके बाद भी लॉकडाउन लगाया जा रहा है। मैं शहर की जनता और मीडिया से निवेदन करता हूं की सरकार के इस फैसले का विरोध करिए। बता दें कि चेतावनी मसूद ने एक वीडियो जरिए दी है।

मसूद के समर्थन में आए पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा 
मसूद के समर्थन में मध्य प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा भी उतर आए हैं। उन्होंने कहा-प्रदेश सरकार बिना किसी तैयारी के लॉकडाउन कर रही है। शिवराज सरकार कोरोना नियंत्रण में बुरी तरह फेल हो गई है, प्रदेश की स्थिति चिंताजनक है। इतना ही नहीं भाजपा रैलियों के जरिए कोरोना का संक्रमण राज्य में फैल रहा है।

शिवराज सरकार ने यह फैसला
दरअसल, बुधवार शाम शिवराज सरकार ने राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरे शहर में 10 दिन तक लॉकडाउन करने का निर्णय लिया है। जिसके चलते 24 जुलाई रात 8 बजे से आने वाले 10 दिन तक टोटल लॉकडाउन रहेगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios