Asianet News Hindi

लॉकडाउन 5 की सबसे शर्मनाक तस्वीर, इस परिवार को ना तो कोरोना का खौफ ना ही मौत का डर..बस मस्ती चाहिए

 मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लॉकडाउन 5 लागू करने का ऐलान कर दिया है, जिसकी शुरुआत आज से हो गई है जो 30 जून तक रहेगा। लेकिन कुछ लोग अभी कोरोना को इसको हल्के में ले रहे हैं और नियमों का उल्लंघन कर लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसी एक शर्मनाक तस्वीर प्रदेश से सामने आई है।
 

madhya pradesh coronavirus lockdown 5 live extended till june 30 KPR
Author
Vidisha, First Published Jun 1, 2020, 1:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

विदिशा. मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लॉकडाउन 5 लागू करने का ऐलान कर दिया है, जिसकी शुरुआत आज से हो गई है जो 30 जून तक रहेगा। लेकिन कुछ लोग अभी कोरोना को इसको हल्के में ले रहे हैं और नियमों का उल्लंघन कर लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसी एक शर्मनाक तस्वीर प्रदेश से सामने आई है।

ना कोरोना का खौफ है और ना ही मौत का डर
दरअसल, लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाली यह तस्वीर विदिशा से सामने आई है। जहां एक परिवार यहां की बेतवा नदीं में मस्ती करते हुए दिखा। उनको ना तो कोरोना का खौफ है और ना ही अपनी जान की चिंता। वह तो बिना सोचे-समझे बस गर्मी में ठंडक लेने के लिए नदी में नहाने के लिए पहुंचे। 

जरा सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है
जबकि राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के लोगों से बिना किसी काम के घर से बाहर निकलने की अपील कर चुके हैं। लॉकडाउन 5 लागू करते समय उन्होंने कहा था-अभी कोरोना वायरस का संकट टला नहीं है। आपकी जरा सी गलती बहुत भारी पड़ सकती है, इसलिए आप लोग सावधानी रखिए और सरकार के सारे नियमों का पालन करिए।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios