Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत इतनी स्पीड में आई कि पलभर में डूब गया बच्चा, पास खड़े घरवाले भी नहीं बचा सके..बनाते रहे वीडियो

हैरान कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश में देखने को मिला, जहां एक नाबालिग नदी के तेज बहते हुए मौत के मुंह में समा गया। हद तो तब हो गई जब मासूम डूबता रहा और लोग नदी किनारे खड़े-खड़े उसका वीडियो बनाते रहे। 
 

madhya pradesh guna news viral video boy died after flowing into parvati river in rajgarh
Author
Rajgarh, First Published Jul 7, 2020, 4:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुना (मध्य प्रदेश). बारिश के शुरू होते लोगों के डूबने की खबरें भी सामने आने लगती हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश में देखने को मिला, जहां एक नाबालिग नदी के तेज बहते हुए मौत के मुंह में समा गया। हद तो तब हो गई जब मासूम डूबता रहा और लोग नदी किनारे खड़े-खड़े उसका वीडियो बनाते रहे। 

पानी में छटपटाता रहा मासूम, लेकिन हार गया जिंदगी
दरअसल, यह घटना राजगढ़ जिले के सुठलिया गांव के पार्वती नदी में हुई। जहां 15 साल का रामस्वरूप नाम का लड़का घोघरा घाट पर खड़ा था, अचानक नदी का तेज बहाव आ गया और वह देखते ही देखते डूबने लगा। बच्चे ने अपनी जान बचाने के लिए काफी देर तक पानी में छटपटाता रहा, लेकिन जिंदा नहीं बच सका।

पलभर में डूब गया बच्चा, पास खड़े घरवाले भी नहीं बचा सके
जानकारी के मुतबिक, यह बच्चा टांडी गांव का रहने वाला था, वह अपनी बुआ के घर आया था। जहां वह अपने परिवार के साथ बाइक से घर लौट रहा था। वह उतर कर नदी को पार करने लगा और पलभर में पानी का इतना तेज बहाव आया कि वह डूब गया। हालांकि बाकी के उसके परिजन बाइक सहित सुरक्षित निकल गए। परिजनों की चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई, सूचना मिलने पर पुलिस गोताखोरों को लेकर नदी पर पहुंची, जहां उन्होंने उसकी लाश बाहर निकाली।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios