Asianet News Hindi

किसान आंदोलन को लेकर MP के गृहमंत्री का बड़ा बयान, इसके पीछे CAA-NRC और दंगा भड़काने वाली ताकतें

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह बड़ा हमला जबलपुर में बोला है। वह सिंगरौली जाते समय कुछ देर के लिए जबलपुर के डुमना विमानतल पर रुके थे। उन्होंने कहा कि बातचीत के जरिए  किसानों का हल निकल सकता है। लेकिन  उकसाने वाले असामाजिक तत्व और जो लोग जबर्दस्ती वहां पहुंच रहे हैं। 

madhya pradesh jabalpur caa nrc and rioting forces behind farmer movement narottam mishra KPR
Author
Bhopal, First Published Dec 2, 2020, 2:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जबलपुर (मध्य प्रदेश). कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन आज 7वें दिन भी जारी है। आंदोलन को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के पीछे CAA, NRC और दंगा भड़काने वाली ताकतें हैं।

असामाजिक तत्व व्यवधान पैदा कर रहे हैं
दरअसल, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह बड़ा हमला जबलपुर में बोला है। वह सिंगरौली जाते समय कुछ देर के लिए जबलपुर के डुमना विमानतल पर रुके थे। उन्होंने कहा कि बातचीत के जरिए  किसानों का हल निकल सकता है। लेकिन  उकसाने वाले असामाजिक तत्व और जो लोग जबर्दस्ती वहां पहुंच रहे हैं। वह आपसी बातचीत और समन्वय के बीच व्यवधान पैदा कर रहे हैं।

विधानसभा सत्र में कई प्रस्तावों पर लगेगी मुहर
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश विधान सभा के आगामी सत्र को लेकर सरकार की तैयारियों की भी जानकारी दी। कहा कि सत्र के दौरान जनहित से जुड़े कई अहम मुद्दों और प्रस्तावों पर मुहर लगेगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios