Asianet News Hindi

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर प्रोफाइल से हटाया BJP, सियासी गलियारों में होने लगी ये चर्चा...

आने वाले दिनों में यहां 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। इसी बीच सोशल मीडिया पर खबर चल रही है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर हैंडल पर अपना बायो बदल लिया है। यानि उन्होंने अपना अपने ट्विटर अकाउंट से भाजपा हटा दिया है।

madhya pradesh jyotiraditya scindia removes bjp from his twitter profile
Author
Bhopal, First Published Jun 6, 2020, 11:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है। आने वाले दिनों में यहां 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। इसी बीच सोशल मीडिया पर खबर चल रही है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर हैंडल पर अपना बायो बदल लिया है। यानि उन्होंने अपना अपने ट्विटर अकाउंट से भाजपा हटा दिया है। बता दें कि उन्होंने कांग्रेस छोड़ने से पहले भी ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस हटा दिया था। 

सिंधिया का नहीं आई अभी को प्रतिक्रिया
दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया टि्वटर प्रोफाइल की चर्चा जोर-शोर से हो रही है। कि उन्होंने अपना बायो क्यों बदल लिया। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सिंधिया ने अपनी प्रोफाइल में भाजपा जोड़ा ही नहीं था। हालांकि अभी तक भारतीय जनता पार्टी और सिंधिया की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि सिंधिया ने इसके स्थान पर  'जनता का सेवक और क्रिकेट प्रेमी' लिखा है। 

24 में से 16 सीट ग्वालियर-चंबल की
बता दें कि मध्य प्रदेश में जिन 24 सीटों पर उपचुनाव होने हैं, इनमें से सबसे ज्यादा सीटें यानी 16 सील ग्वालियर चंबल संभाग की हैं। जिन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का अच्छा खासा प्रभाव है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि उनके समर्थक पूर्व विधायकों को उपचुनाव का टिकट देने में भाजपा आनाकानी कर रही है। इसलिए सिंधिया ने ये कदम उठाया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios