Asianet News Hindi

कमलनाथ की फिसली जुबान, BJP महिला प्रत्याशी को कहा 'आइटम', CM शिवराज ने दिया ये जवाब...

कमलनाथ के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- खुद को ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ बताने वाले ऐसी ‘अमर्यादित भाषा’ का प्रयोग कर रहे हैं?  नवरात्रि के पावन पर्व पर आपके बयान से आपकी ओछी मानसिकता झलकती है।
 

madhya pradesh kamal nath controversial comment on cabinet minister imrati devi in dabra by election kpr
Author
Dabra, First Published Oct 18, 2020, 7:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

डबरा. मध्य प्रदेश उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसी ही नेताओं की बयान बाजी तेज होती जा रही है। प्रचार-प्रसार के दौरान उनकी जुबान इस तरह फिसल रही है कि वो सारी मर्यादा को ताक पर रख रहे हैं। अब नया मामला कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री से जुड़ा है, जिन्होंने अपनी रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी की महिला उम्मीदवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते 'आइटम' बता दिया। कमलनाथ की इस टिप्पणी के बाद उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और वो लगातार बीजेपी समर्थकों द्वारा ट्रोल किए जा रहे हैं।

कमलनाथ ने इमरती देवी को कह डाला आइटम
दरअसल, रविवार को डबरा में एक चुनावी रैली थी, जिसमें कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र  के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने मंच से भाषण देते हुए कहा कि 'सुरेंद्र राजेश हमारे उम्मीदवार हैं, सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं, यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, 'यह क्या आइटम है'।

सीएम शिवराज ने कमलनाथ को दिया ये जवाब
कमलनाथ के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के सभी नेताओं ने उनपर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के बयान की निंदा करते हुए कहा- खुद को ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ बताने वाले ऐसी ‘अमर्यादित भाषा’ का प्रयोग कर रहे हैं?  नवरात्रि के पावन पर्व पर देश नारी की उपासना कर रहा है, ऐसे में आपके बयान से आपकी ओछी मानसिकता झलकती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios