Asianet News HindiAsianet News Hindi

पिता की गन से बेटे ने उड़ाया सिर, इंस्टाग्राम पर लिखा-जब ज्यादा दर्द मिलता है तो खामोश होना पड़ता है

भोपाल में 10वीं के छात्र ने पिता की लाइसेंसी रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने इमोशनल होकर इंस्टाग्राम पर सुसाइड नोट में लिखा ''जिस इंसान को जब हद से ज्यादा दर्द मिलता है तो वह रोता नहीं सीधे खामोश हो जाता है।'' 
 

madhya pradesh news 10th class student shot himself dead in bhopal kpr
Author
Bhopal, First Published Jul 10, 2020, 10:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. सोशल मीडिया के युग में जरा-जरा से बच्चे डिप्रेशन में आकर सुसाइड जैसा खतरनाक कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है, जहां 10वीं के छात्र ने पिता की लाइसेंसी रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले वह एक सुसाइड नोट भी लिखकर गया है।

पिता की गन से बेटे ने उड़ा लिया अपना सिर 
दरअसल,  हैरान कर देने वाली यह घटना शुक्रवार के दिन राजधानी भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके में हुई। जहां कारोबारी अमीन खान के 16 साल के बेटे मोहम्मद अमान ने पिता की गन से अपना सिर उड़ा लिया। गोली की आवाज सुनकर जब घरवाले दौड़कर उसके कमरे में गए तो वह जमीन पर खून से लथपथ हालत में पड़ा था। परिजन उसको तुंरत अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

मरने से पहले इंस्टाग्राम पर लिखा सुसाइड नोट
पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि अमान मरने से पहले अपने इंस्टाग्राम पर सुसाइड नोट लिख कर गया था। उसमें लिखा था, ''जिस इंसान को जब हद से ज्यादा दर्द मिलता है तो वह रोता नहीं सीधे खामोश हो जाता है।'' हालांकि पुलिस अभी तक बच्चे की खुदखुशी के कारण का पता नहीं लगा सकी है।

कुछ दिन पहले दोस्तों के साथ हुआ था झगड़ा
पुलिस ने जब घरवालों से बात की तो मृतक के पिता ने बताया कि उसको घर देर से आने की वजह से कभी डांट जरूर देता था। जिसके चलते वह दो तीन दिन तक उदास रहता था। लेकिन वह ऐसा कर लेगा कभी नहीं सोचा था। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले अमान का दोस्तों के साथ कुछ झगड़ा हुआ था। जहां युवकों ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया था। पुलिस इऩ दोस्तों का पता लगाकर मामले की जांच कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios