Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर Corona Positive, खुद को किया आइसोलेट, CM शिवराज आज करेंगे स्कूल खोलने का फैसला

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद इसकी जानकरी ट्वीट कर दी है। साध्वी ने खुद को किया आइसोलेट कर लिया है। साथ ही सभी से आग्रह है कि सचेत रहें और आवश्यकता पड़ने पर कोरोना टेस्ट भी करवा लें। हमें आपकी चिंता है। प्रभु से प्रार्थना है आप सभी स्वस्थ रहें।

Madhya Pradesh news bhopal bjp mp sadhvi pragya singh thakur test corona positive kpr
Author
Bhopal, First Published Jan 31, 2022, 2:39 PM IST

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर अभी थमे नहीं है, रोजाना हाजरों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच  भोपाल से लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई है। वह भी संक्रमित हो गई हैं, उन्होंने कुद ट्वीट कर इसकी जानकारी शेयर की है।

साध्वी प्रज्ञा ने खुद को किया आइसोलेट
सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद इसकी जानकरी ट्वीट कर कहा-आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं चिकित्सकों की देखरेख में हूं। 2 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं सभी से आग्रह है कि सचेत रहें और आवश्यकता पड़ने पर कोरोना टेस्ट भी करवा लें। हमें आपकी चिंता है। प्रभु से प्रार्थना है आप सभी स्वस्थ रहें।

इंदौर में कम हुए तो भोपाल में बढ़ रहे मरीज
बता दें कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान  8,062 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। जबकि ग्वालियर और इंदौर में 1-1 मरीज की मौत भी हुई है। इंदौर में 1197 संक्रमित मिले हैं, हालांकि नए केसों में थोड़ी कमी आई है। क्योंकि एक दिन में करीब 600 केस कम आए हैं। वहीं राजधानी भोपाल में रविवार को सबसे ज्यादा केस 1757 आए हैं। ग्वालियर में 162, रतलाम में 119 और सागर में 115 मरीज मिले हैं। प्रदेश में वर्तमान में एक्टिव केस करीब 60 हजार हैं। संक्रमण दर 10 प्रतिशत पर आ गई है। संक्रमण दर घटी है। 24 घंटे में 74 हजार टेस्ट किए गए है। 

आज सीएम स्कूल खोलने करेंगे फैसला
वहीं प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना की रफ्तार में कमी आ रही है। संक्रमितों की संख्या लगातार घट रही है।
ऐसे में स्कूल खोलने को लेकर आज मुख्यमंत्री जी से चर्चा कर निर्णय लिया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios