Asianet News HindiAsianet News Hindi

भोपाल में बेकाबू हुआ कोरोनाः 10 दिन के टोटल लॉकडाउन के पहले दिन 221 मरीज मिले पॉजिटिव

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार कोरोना का कहर जारी है, लगातार संक्रमित मामले बढ़ते ही जा रहे है। जहां टोटल लॉकडाउन के पहले दिन ही कोरोना का विस्फोट इस तरह हुआ कि यहां एक दिन में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए। राजधानी में शनिवार को 221 कोरोना संक्रमित मरीज मिले। 

madhya pradesh news bhopal coronavirus cases cm shivraj chouhan and 221 people infected in bhopal city kpr
Author
Bhopal, First Published Jul 25, 2020, 6:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर जारी है, लगातार संक्रमित मामले बढ़ते ही जा रहे है। जहां टोटल लॉकडाउन के पहले दिन ही कोरोना का विस्फोट इस तरह हुआ कि यहां एक दिन में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए। राजधानी में शनिवार को 221 कोरोना संक्रमित मरीज मिले। बता दें कि शिवराज सरकार ने भोपाल में संक्रमण रोकने के लिए 10 दिन का टोटल लॉकडाउन किया है।

राजधानी में कम्युनिटी स्तर पर पहुंचा कोरोना
दरअसल, आज के ही दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटव आई है। वहीं राज्य कोविड-19 सेंटर चिरायु अस्पताल के निदेशक अजय गोयनका के परिवार के चार सदस्य भी संक्रमित पाए गए। इसके अलावा इंदौर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद शंकर लालवानी के भाई, भाभी और भतीजी भी इस महामारी की चपेट में आ गए। राजधानी में कोरोना का संक्रमण कम्युनिटी स्तर पर पहुंच गया। 

पांच हजार पार हुआ मरीजों का आंकड़ा
बता दें कि राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा अब पांच हजार पार पहुंच गया है। जबकि इस महामारी की वजह से शहर के 150 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं 3500 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

राजधानी में बेकाबू हुआ कोरोना
बुधवार शाम प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में कोरोना की व्यापकता को देखते हुए 24 जुलाई रात 8 बजे से 10 दिन तक लॉकडाउन रहने की घोषणा की है। लेकिन पहले ही दिन जिस तरह से कोरोना बेकाबू होता दिख रहा है, उससे तो ऐसा लग रहा है कि अब यह लॉकडाउन भी संक्रमण को नहीं रोक पाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios