Asianet News Hindi

घर में निकला इतना भयानक सांप, युवक को देखते ही उसके पैर से जा लिपटा..दिल दहला देने वाला था सीन

बारिश के मौसम में सांपों का निकलना आम बात है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, जहां एक घर में करीब 7 फीट का लंबा सांप निकल आया। उसको देखते ही लोग इधर-उधर भागते दिखे।
 

madhya pradesh news bhopal snake caught by expert saleem khan in bhopal  kpr
Author
Bhopal, First Published Sep 12, 2020, 6:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. बारिश के मौसम में सांपों का निकलना आम बात है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, जहां एक घर में करीब 7 फीट का लंबा सांप निकल आया। उसको देखते ही लोग इधर-उधर भागते दिखे।

भीड़ को देखते ही सांप पेड़ पर चढ़ गया
दरअसल, यह घटना राजधानी के पांच नंबर इलाके में हुई, जहां के रहने वाले मनोज नाम के शख्स के घर में यह सांप निकला था। देखते ही देखते आसपास के लोगों की वहां भीड़ लग गई। भीड़ को देखते ही सांप पेड़ पर चढ़ गया।

 युवक के पैर से जा लिपटा सांप
स्थानीय लोगों ने भोपाल नगर निगम में कार्यरत सांप पकड़ने वाले सलीम खान को फोन कर बुलाया। सलीम को देखते सांप जमीन पर आ गया और युवक के पैर से लिपट गया। काफी देर तक पैर से लिपट छटपटाता रहा, हलांकि अच्छी बात यह रही कि सांप ने काटा नहीं। 

दहशत में इधर-उधर भागते रहे लोग
युवक के पैर से लिपटे सांप को देख रहे लोग दहशत में इधर-उधर भागते रहे। करीब आधा घंटे की मश्क्कत के बाद सांप पकड़ने वाले शख्स ने उसको पकड़ लिया और एक झोले में डालकर बांध दिया। इसके बाद उसको लेकर वन विहार में ले जाकर छोड़ दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios