Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP सांसद ने PM Modi की कुछ हटके की तारीफ, कहा-प्रधानमंत्री एक बार दाढ़ी फटकारते हैं तो गिरते 50 लाख घर

रीवा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री की दाढ़ी से आवास झड़ते हैं। वह एक बार अपनी दाढ़ी फटकारते हैं तो 50 लाख घर निकलते हैं। दोबारा फटकारते हैं तो 1 करोड घर निकल जाते हैं।

madhya pradesh news bjp mp janardan mishra statement on pm modi
Author
Rewa, First Published Nov 24, 2021, 8:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रीवा (मध्य प्रदेश). रीवा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद जनार्दन मिश्रा (bjp mp janardan mishra) अक्सर अपने अनोखे अंदाज के चलते सुर्खियों बने रहते हैं। लेकिन इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी (pm modi) की सबसे अच्छी स्कीम यानि प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana) की तारीफ करते हुए उसे पीएम मोदी की दाढ़ी से जोड़ दिया। भाजपा सांसद ने कहा-प्रधानमंत्री की दाढ़ी से आवास झड़ते हैं। वह एक बार अपनी दाढ़ी फटकारते हैं तो 50 लाख घर निकलते हैं। दोबारा फटकारते हैं तो 1 करोड घर निकल जाते हैं।

भाजपा सांसद ने पीएम की दाढ़ी की गजब तारीफ की
दरअसल, भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने अपने सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी की दाढ़ी की तारीफ की। सांसाध बघेली भाषा में कह रहे थे  कि जब तक देश के एक-एक नागरिक को पीएम आवास नहीं मिल जई तब तक आवास आवासाय झर, झरतय रही। जब-जब विधायक कहते रहेंगे, तब-तब तक पीएम की दाढ़ी से घर गिरते रहेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
सांसद ने कहा कि मोदी जी की प्रधानमंत्री आवास योजना और उनकी दाढ़ी अमर है। इस पर जनसभा में बैठे लोग और बीजेपी विधायकों ने जमकर तालियां बजाईं। सोशल मीडिया पर सांसद का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यूजर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

जानिए कौन हैं सांसद जनार्दन..जिनकी तारीफ कर चुके हैं मोदी
सांसद मिश्रा ने अपने लोकसभा क्षेत्र रीवा में स्वच्छता के प्रति लोगों में जन जागरूकता लाने का काम किया है। उनके काम की प्रशंसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर चुके हैं। 2019 में रीवा के आईएएस नगर निगम आयुक्त सभाजीत यादव को जिंदा गाड़ने की धमकी देकर चर्चा में आए थे। वह कोरोना काल में लोगों की मदद करते हुए भी नजर आए थे। इतना ही नहीं उन्होंने घर-घर जाकर गरीबों को राशन और मास्क बांटे थे। इतना ही नहीं उन्होंने 2020 घर में बैठकर मास्क बनाने का काम शुरू किया था। इसके बाद वह जरूरतमंद लोगों के पास जाकर मास्क बांटने जाया करते थे। सांसद जी की इस पहल को सोशल मीडिया पर काफी सराहा गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios