भोपाल. उत्तर प्रदेश का कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे गुरुवार सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को फोन पर इस अपराधी को अरेस्ट किए जाने की सूचना दी।

एक सीएम ने दूसरे सीएम से कही यह बात
शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश पुलिस विकास दुबे को उत्तरप्रदेश पुलिस को सौंप देगी। वहीं एमपी के डीजीपी की पुष्टि के बाद यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी कहा जल्द ही उसको यूपी लाया जाएगा।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने किया ट्वीट
जैसी ही गैंगस्टर विकास दुबे महाकाल से पकड़या तो सीएम शिवराज से ने एक ट्वीट करते हुए लिखा-''जिनको लगता है की महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धूल जाएंगे उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं''। इसके अलावा सीएम ने कहा-हमारी पुलिस ने एक दुर्दांत अपराधी को गिरफ्तार किया है। इसके लिए उज्जैन पुलिस को बधाई देता हूं।

 दिग्विजय सिंह ने कहा-यह सब भाजपा नेताओं की मिलीभगत
इधर, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा- उत्तरप्रदेश पुलिस के एनकाउंटर से बचने के लिए यह एक प्रायोजित सरेंडर लग रहा है। मेरी सूचना है कि मध्यप्रदेश भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के सौजन्य से यह संभव हुआ है। जय महाकाल।

8 पुलिसकर्मियों की है हत्या
बता दें कि कानपुर के बिकरू गांव में 2 जुलाई को विकास दुबे ने पुलिस की टीम पर फायरिंग की थी। जिसमें 8 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। जिसके बाद से एसटीएफ और उत्तर प्रदेश पुलिस की टीमें विकास की तलाश कर रही थी।