Asianet News HindiAsianet News Hindi

कटी पतंग ने काट दी जिदंगी की डोर: चाइनीज मांझे ने एक झटके में काटी गर्दन, लड़की की मौत, खून से लाल हो गई सड़क

मध्य प्रदेश के उज्जैन से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पतंग की चाइना डोर ने एक लड़की की जिदंगी की डोर काट दी। भाई के साथ स्कूटी पर जा रही बहन की इस तरह गला कटा कि उसकी मौत हो गई। 

madhya pradesh news girl died due to neck cut from kite china door in ujjain kpr
Author
Ujjain, First Published Jan 15, 2022, 3:43 PM IST

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पतंग की चाइना डोर ने एक लड़की की जिदंगी की डोर काट दी। भाई के साथ स्कूटी पर जा रही बहन की इस तरह गला कटा कि उसकी मौत हो गई। वहीं स्कूटी और सड़क खून से लाल हो गई, यह मंजर इतना भयानक था कि पुलिस वालों के भी रोंकटे खड़े हो गए।

भाई के साथ जा रही थी बहन..लेकिन यूं कट गई जिंदगी की डोर
दरअसल, जगोटी गांव की रहने वाली नेहा आंजना नाम की 20 साल की लड़की अपने मामा के लड़के के साथ स्कूटी से कहीं जा रही थी। इसी दौरान कुछ लोग पतंग उड़ा रहे थे, तभी वो चाइना डोर की चपेट में आ गई और उसका गला कट गया। आनन-फानन में उसे उज्जैन के अस्पताल में ले जाया कराया, लेकिन इलाज के दौरान दूसरे दिन नेहा ने दम तोड़ दिया।

मामा के घर रहकर कर रही थी पढ़ाई..लेकिन
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई, घटना स्थल की जांच करने के बाद उन लोगों का पता लगाने में जुटी हुई जिसके कारण यह हादसा हुआ है। साथ यह पता चला है कि मृतका नेहा  इंदिरा नगर में रहने वाले अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी। शनिवार को वो डेंटल क्लीनिक पर एक्टिवा पर सवार होकर जा रही थी, इसी दौरान जीरो पॉइंट ब्रिज पर हादसा हो गया। 

प्रतिबंध होने के बाद बिक रही मौत की डोर
बता दें कि उज्जैन शहर में चाइना डोर पर जिला प्रशासन ने प्रतिबंध लगाया हुआ है, लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग चोरी-छिपे चाइना धागे को बेच रहे हैं। जिसके चलते आज इस जानलेवा डोर से एक युवती की मौत हो गई। इतना ही नहीं उज्जैन में और भी कई लोग चाइना डोर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि अब तक 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios