Asianet News HindiAsianet News Hindi

बड़ी शातिर है यह लड़की, तहसीलदार बनकर लोगों को लगा रही थी लाखों का चूना..सब कुछ कोरोना के नाम पर

 देश में आए दिन ठगी के मामले सामने आ रहे हैं, ऐसा ही एक मामला इंदौर शहर में देखने को मिला है। जहां एक युवती  केंद्रीय मंत्री का नकली निजी सचिव बनकर लोगों को ठगने का काम कर रही थी। लेकिन पुलिस ने उसको इस जालसाजी के चलते गिरफ्तार कर लिया है।

madhya pradesh news indore fake tehsildar girl arrested kpr
Author
Indore, First Published Jul 18, 2020, 12:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. देश में आए दिन ठगी के मामले सामने आ रहे हैं, ऐसा ही एक मामला इंदौर शहर में देखने को मिला है। जहां एक युवती  केंद्रीय मंत्री का नकली निजी सचिव बनकर लोगों को ठगने का काम कर रही थी। लेकिन पुलिस ने उसको इस जालसाजी के चलते गिरफ्तार कर लिया है।

कोरोना के नाम पर काटा ढाई लाख का चालान
दरअसल, यह मामला इंदौर शहर के भंवरकुआ पुलिस थाने का है। जहां यह युवती नकली तहसीलदार बनकर पिछले दिनों एक फ़ूड फैक्ट्री में घुसी थी। उसने 
फैक्ट्री के मालिक को कोरोना के नियमों का उल्लंघन का हवाला देकर उसका ढाई लाख रुपए का चालान काट दिया। लेकिन, मालकि को उस पर शक हुआ तो उसने उसके बारे में सारी जानकारी लगाई तो पता चला कि वह कोई तहसीलदार नहीं है। वह तो सिर्फ धोखाधड़ी करके पैसे कमा रही है।

पुलिस ने लड़की को ऐसे किया गिरफ्तार
पीड़ित फैक्ट्री मालिक अंशुल गुप्ता ने शुक्रवार को भंवरकुआ थाने में युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जहां पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर से ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि ठगी करने वाली लड़की का नाम तरण कौर है, जो  इंदौर के कमला नेहरू कालोनी में अपने परिवार के साथ रहती है। पुलिस की उससे पूछताछ जारी है, ताकि और ऐसे कितने लोग हैं जिनको इसने अपना शिकार बनाया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios