Asianet News Hindi

शादी के 2 महीने बाद ही भाई ने बहन को बना दिया विधवा, बीच सड़क जीजा को दी दर्दनाक मौत

आरोपी भाइयों ने बीच सड़क पर अपने जीजा को अनगिनत बार चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक ने करीब दो महीने पहले ही आरोपियों की बहन से लव मैरिज की थी। (मृतक समीर खान)

madhya pradesh news indore news honor killing case brother in law killed in-laws kpr
Author
Indore, First Published Mar 1, 2021, 4:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर (मध्य प्रदेश. ऑनर किलिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दो सालों ने अपने जीजा को घर बुलाया, स्वागत-सत्कार किया। इसके बाद उसको लेकर बाहर चले गए। बीच सड़क ले जाकर दोनों भाइयों ने जीजा पर अनगिनत बार चाकू से वार किया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक ने करीब दो महीने पहले ही आरोपियों की बहन से लव मैरिज की थी।

पेट में चाकू से 13 से अधिक बार किए वार
दरअसल, रविवार रात को कलेक्टर ऑफिस से महज 200 मीटर इस मर्डर को अंजाम दिया गया। अब्दुल अयाज और अब्दुल बकार ने जीजा समीर खान चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जाता है कि आरोपियों ने समीर के पेट में करीब 13 से अधिक वार किए। इसके बाद उसे खून से लथपथ छोड़ भाग गए। घटना के कुछ देर बाद ही दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दो महीने पहले किया था निकाह...
इंदौर के रावजी बाजार थाना टीआई सविता चौधरी ने बताया, मृतक समीर आरोपियों की बहन अलमास से प्यार करता था। दो महीने पहले वो बहन को घर से भगाकर ले गया था और बिना परिवार की अनुमति के दोनों ने अहमदाबाद में निकाह कर लिया। रविवार को अलमास के पिता नईम की तबीयत खराब हो गई। आरोपियों ने बहन और जीजा को मिलने के लिए घर बुलाया। समीर को चाय नास्ता कराकर आरोपी उसे अपने साथ चिकन की दुकान दिखाने ले गए।

इज्जत की खातिर जीजा को मार डाला
जानकारी  के मुताबिक, मृतक समीर मूल रूप से देवास का रहने वाला था। वह आरोपियों की दुकान पर काम करता था। इसी दौरान उसको आरोपी की बहन से प्यार हो गया। फिर दोनों ने शादी करने की सोची लेकिन लड़की के घरवाले इस बात से इनकार कर दिया। दोनों ने भागकर निकाह कर लिया। बहन के भाग जाने से आरोपियों पर कॉलोनी के लोग ताना मारते। बस इसी बदनामी की वजह से भाइयों ने घटना को अंजाम दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios