Asianet News Hindi

किसी फिल्म से कम नहीं ये कहानी: ट्रेन से पहले पहुंचा सिपाही, ट्रैक पर लेटे युवक को हीरो की तरह बचाया

मध्य प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने एक युवक को मौत के मुंह में से बचा लिया। अगर एक पल भी देर हो जाती तो उसकी जान चली जाती।

madhya pradesh news indore police rescued young man  before committing suicide in indore kpr
Author
Indore, First Published Sep 2, 2020, 8:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर, मध्य प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने एक युवक को मौत के मुंह में से बचा लिया। अगर एक पल भी देर हो जाती तो उसकी जान चली जाती।

ट्रेन से पहले पहुंच गई पुलिस
दरअसल, इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में रहने वाले सोनू नाम का युवक ने अपने  पारिवारिक विवाद  के चलते आत्महत्या करने का फैसला किया। इसके लिए वह रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया, लेकिन एन वक्त पर ट्रेन के आने से पहले पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसको मरने से बचा लिया।

ट्रेक पर दौड़ते हुए बचाई युवक की जान
बता दें कि देवास नाके पर ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल गौतम पाल को सूचना मिली कि एक कोई शख्स आत्महत्या करने के लिए रेल की पटरियों पर लेटा हुआ है। सिपाही ने तुरंत डायल-100 को फोन कर वाहन बुलाया और मौके पर पहुंच गया। इसके बाद सिपाही दौड़ते हुए ट्रेक पर पहुंचा और उसकी जान बचा ली।

थाने में ले जाकर युवक की काउंसलिंग
पुलिसवालों ने युवक को थाने ले जाकर उससे पूछताछ की, इसके बाद उसकी काउंसलिंग कर उसे बहुत समझाया। फिर पुलिस वालों ने युवक के घरवालों को थाने बुलाया और उनको भी युवक को डांटने पर समझाया फिर कहीं जाकर उसे घरवालों के सुपुर्द किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios