Asianet News Hindi

एक कुत्ते की वजह से हैवान बन बैठा बाप, सो रही अपनी ही 9 माह की फूल सी बेटी को मार डाला

मध्य प्रदेश में बेहद हैरान कर देने वालाा मामला सामने आया है। जिसको सुनकर हर कोई सन्न हो गया। इंसान के रूप में हैवान बने एक युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने ही 9 महीने की फूल सी बेटी की हत्या कर दी। 

madhya pradesh news kills 9 month old daughter by father in tikamgarh kpr
Author
Tikamgarh, First Published Jun 30, 2020, 10:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टीकमगढ़. मध्य प्रदेश में बेहद हैरान कर देने वालाा मामला सामने आया है। जिसको सुनकर हर कोई सन्न हो गया। इंसान के रूप में हैवान बने एक युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने ही 9 महीने की फूल सी बेटी की हत्या कर दी। 

कुत्ते का गुस्सा अपनी बेटी पर उतारा
दरअसल, दिल दहला देने वाली यह घटना टीकमगढ़ जिले के चंद्रपुरा गांव में शनिवार रात को हुई। जहां बृजेंद्र घोष नाम का शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी के घर के सामने एक कुत्ता घूम रहा था। उसको देखकर वह भौंकने लगा, युवक ने उसका पीछा करते ही उसे मारने के लिए गया। लेकिन परिजनों ने उसको मारने से रोक लिया। इसके बाद आरोपी ने कुत्ते का गुस्सा अपनी बेटी पर उतारा। वह इतने गुस्से में था कि घर में सो रही बच्ची शालिनी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।

मां मासूम बेटी का शव लेकर पहुंची थाने
बच्ची की मां अपनी बेटी को आनन-फानन में जतारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची।जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मासूम के परिजन उसका शव लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है, वह बेटी को मारने के बाद से घटना स्थल से फरार हो गया था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios