Asianet News Hindi

बड़ी खबर: MP के मुरैना में जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत, 2 दर्जन से ज्यादा हुए बीमार


मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत हो गई। जबकि  दो दर्जन से ज्यादा लोग बीमार बताए जा रहे हैं। वहीं 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें ग्वालियर भेजा गया है।

madhya pradesh news morena 10 people died after drinking poisonous liquor in morena kpr
Author
Morena, First Published Jan 12, 2021, 8:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुरैना (मध्य प्रदेश). देश में अवैध शराब का कारोबार प्रशासन की मिली भगत से बढ़ता जा रहा है। जिसका परिणाम यह है कि इस जहर को पीने से कई लोग अपनी जिंदगी गंवा बैठे हैं। मध्य प्रदेश के मुरैना से ऐसी ही एक खबर सामने आई है, जहां जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 15  लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया है।

प्रशासन में हड़कंप-दो दर्जन ज्यादा बीमार
दरअसल, जहरीली शराब से लोगों की मौत के बाद से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। इसके अलावा पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। जहां दो दर्जन से अधिक लोग बीमार लोगों को स्थानीय अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

इन दो गांव में हुई 20 लोगों की मौत
जानकारी के मुताबिक, यह मामला बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव का है। बताया जा रहा है कि मानपुर गांव में इस शराब से 10  लोगों की मौत हुई है। वहीं, पहवाली गांव में 10 लोग इसको पीने से मर गए।

उज्जैन और रतलाम में हुई 24 की मौत
 बता दें कि मध्य प्रदेश में जहरीली शराब पीने से यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले उज्जैन में इस शराब को पीने से 16 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं कुछ महीने पहले रतलाम जिले में लॉकडाउन के दौरान भी 8 लोगों की मौत हुई थी।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios