Asianet News HindiAsianet News Hindi

कमलनाथ को लेकर ये क्या बोल गए दिग्विजय सिंह, 'मुझे भरोसा ही नहीं था वह प्रदेश में इतनी मेहनत कर लेंगे'

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद कई बार ऐसा लगा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच मनमुटाव चल रहा है। हलांकि दोनों इस बात को नकारते रहे हैं। बुधवार को दिग्विजय ने फिर कमलनाथ को लेकर बयान दिया।

madhya pradesh rajya sabha mp digvijay singh says madhya pradesh congress chief kamal nath would work so hard kpr
Author
Bhopal, First Published Aug 19, 2020, 7:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद कई बार ऐसा लगा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच मनमुटाव चल रहा है। हलांकि दोनों इस बात को नकारते रहे हैं। बुधवार को दिग्विजय ने फिर कमलनाथ को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा-मुझे भरोसा ही नहीं था कि कमलनाथ इतनी मेहनत कर सकते हैं, काम करते-करते उनकी तबीयत बिगड़ हो जाती है।

कमलनाथ की मेहनत करते करते हो जाती तबीयत खराब
दरअसल, राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी अमृता के साथ एक निजी कार्यक्रम में  छिंदवाड़ा आए थे। इस दौरान उन्होंने यह बयान दिया। उन्होंने कहा-जब कमलनाथ को पहली बार प्रदेश अध्यक्ष बनाकर मध्य प्रदेश भेजा गया तो मुझे इस बात की उम्मीद नहीं थी कि वे प्रदेश में इतनी मेहनत करेंगे। सचमुच वह जरुरत से ज्यादा ही मेहनत करते हैं। 

गद्दारों को सबक सिखाएगी जनता
इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में  27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव होने वाले हैं। कमलनाथ उसमें भी जी जान से मेहनत कर रहे हैं। इस  हिसाब से प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस सत्ता में आएगी। उन्होंने जिन गद्दारों ने मिलकर हमारी सरकार गिराई है उनको उपचुनाव में जनता सबक सिखाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios