Asianet News Hindi

दर्दनाक हादसा: देवी मां के दर्शन करने जा रहे थे लोग, पहुंचने से पहले एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

यह दर्दनाक हादसा आगर जिले में कानड़ गांव के चिल्लर डेम में हुआ। जहां यह सभी लोग लाखा खेड़ी गांव से पचेटी माता मंदिर देवी मां के दर्शन के लिए डोंगी में सवार होकर डेम का नाला पार कर रहे थे। 

madhya pradesh ujjain cane overturned in agar five drowned four found dead KPR
Author
Ujjain, First Published Dec 2, 2020, 9:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आगर. मध्य प्रदेश के आगर जिले से दर्दनाक हादासे की खबर सामने आई है। जहां एक डेम में नाव पलटने से 5 लोगों की डूबने से मौके पर मौत हो गई। पांचों लोग एक ही परिवार के हैं जिसमें दो महिलाएं, दो बच्ची और एक बच्चा शामिल हैं।

देवी मां के दर्शन के लिए जा रहा था परिवार
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा आगर जिले में कानड़ गांव के चिल्लर डेम में हुआ। जहां यह सभी लोग लाखा खेड़ी गांव से पचेटी माता मंदिर देवी मां के दर्शन के लिए डोंगी में सवार होकर डेम का नाला पार कर रहे थे। इसी दौरान उनकी नाव अचानक लहराते हुए डूबने लगी और उसमें सवार सभी लोग डेम में डूब कर मर गए।

मौके पर पहुंचे एसपी और कलेक्टर
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। जहां कुछ देर बाद पांचों लोगो के शव बरामद कर लिए गए। कलेक्टर अवधेश शर्मा ने मृतकों की अंत्येष्टि के लिए 5-5 हजार रुपए देने का आदेश दिए। वहीं, एएसपी आगर ने रेस्क्यू करने वाले SDRF प्रभारी सुरेश कुमार यादव सहित जवान महेश खराड़ी, घीसुलाल एवं लक्ष्मण मीणा को मौके पर पहुंचे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios