Asianet News Hindi

दर्दनाक हादसा:पेट भरने की जुगाड़ में निकले 5 मजदूरों की मौत, किसी का हाथ टूटा तो किसी की फूटी खोपड़ी

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें 5 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

madhya pradesh ujjain major road accident 4 labours killed and 8 injured kpr
Author
Ujjain, First Published Sep 26, 2020, 4:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उज्जैन. बारिश के दिनों में आए दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसी ही एक दर्दनाक  हदासा मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें 5 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

किसी का हाथ टूट हुआ था तो किसी की खोपड़ी फूट गई...
दरअसल, यह खतरनाक एक्सीडेंट उज्जैन जिले के दताना मताना क्षेत्र में शनिवार सुबह हुआ। जहां एक मजदूरों से भरी तूफान गाड़ी से सामने से आ रहे ट्रॉले से टकरा गई। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई, आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो किसी का हाथ टूट हुआ था तो किसी की खोपड़ी फूटी हुई थी। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

गाड़ी के परखच्चे उड़, सवारी खून से लथपथ हाइवे पर पड़ी रही
पुलिस ने बताया कि सभी तूफान गाड़ी में सवार सभी लोग कटनी के रहने वाले थे। वह रोज की तरह शनिवार को भी नीमच मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही उनकी गाड़ी ट्रॉले  से जा टकराई। यह हदासा होते हुए गाड़ी के परखच्चे उड़ गए जिसमें कुछ हाइवे पर जा गिरे तो कुछ अंदर ही फंसकर रह गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को उज्जैन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, जिसमें 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios