Asianet News Hindi

MBBS स्टूडेंट को एक फोटो उसे मौत तक ले गई, क्लिक होने से पहले ही चली गई जान

 यह दर्दनाक हादसा इंदौर के राजेंद्रनगर इलाके में शनिवार रात को सामने आया है। जहां 21 साल की नेहा आरसे अपने भाई के साथ घूमने निकली थी। दोनों घूमते-घूमते राजेंद्र नगर रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंचे और सेल्फी लेने लगे। इसी दौरान नेहा का ओवरब्रिज से पैर फिसला और वह नीचे गिर गई। 

mbbs girl student died in accident fell from railway over bridge due to selfie in indore kpr
Author
Bhopal, First Published Jun 13, 2021, 4:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर (मध्य प्रदेश). सोशल मीडिया के युग में सेल्फी का क्रेज आजकल के युवाओं में किस कदर हावी है कि वह कहीं भी जाते हैं और सेल्फे लेने लगते हैं। एक फोटो के चक्कर में वह सबकुछ भूल जाते हैं। इसके चलते कई लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं और अपनी जान तक से हाथ धोना पड़ता है। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां सेल्फी लेते समय एक MBBS स्टूडेंट लड़की के साथ बड़ा हादसा हो गया और उसकी मौत हो गई।

फोटो क्लिक होने से पहले ही चली गई जान 
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा इंदौर के राजेंद्रनगर इलाके में शनिवार रात को सामने आया है। जहां 21 साल की नेहा आरसे अपने भाई के साथ घूमने निकली थी। दोनों घूमते-घूमते राजेंद्र नगर रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंचे और सेल्फी लेने लगे। इसी दौरान नेहा का ओवरब्रिज से पैर फिसला और वह नीचे गिर गई। आसपास के लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इसके बाद भी वह नहीं बच सकी। 

लॉकडाउन में घर आई थी  MBBS स्टूडेंट
मृतक लड़की सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में MBBS की थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते दो महीने पहले वह अपने घर इंदौर आई हुई थी। नेहा के पिता राजेंद्र आरसे पॉली हाउस चलाते हैं। बताया जाता है कि हादसे से पहले उसका भाई दुकान पर सामान लेने गया। इसी दौरान युवती सेल्फी लेने लगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios