Asianet News HindiAsianet News Hindi

ज्योतिरादित्य को देखते ही उनके पैरों में लेट गए ये मंत्री, बोले मैं सिंधिया जी का सेवक हूं

इस मामले को लेकर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो मंत्री जी ने कहा-मैं तो सिंधियाजी का सेवक हूं। इसलिए उनके परिवार की चरण वंदना करता हूं। मुझे तो उनके पैर पड़ने में खुशी होती है। इसमें किसी को क्या आपत्ति होती है।

mp cabinet minister pradyuman singh tomar touched jyotiraditya scindia feet in gwalior madhya pradesh gwalior
Author
Gwalior, First Published Nov 12, 2019, 1:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वालियर (मध्य प्रदेश). सोशल मीडिया में अक्सर चर्चा में रहने वाले कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। एक कार्यक्रम के दौरान जब ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे ही  प्रद्युम्न के सामने आए तो वह उनके पैरों में लेट गए और उनकी चरण वदना करने लगे।

सिंधिया को देखते ही मंत्री हो गए दंडवत
दरअसल, कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सोमवार को ग्वालियर पहुंचे थे। उस दौरान उनके स्वागत के लिए प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न  मंत्री तोमर भी स्टेशन पर पहुंचे थे। जैसे ही उनक सिंधिया दिखे तो वह उनके पैरों में दंडवत हो गए। 

मंत्री जी ने कहा-मैं उनका सेवक हूं...
जब मीडिया ने उनसे इस मामले सवाल किया तो मंत्री जी ने कहा-मैं तो सिंधियाजी का सेवक हूं। इसलिए उनके परिवार की चरण वंदना करता हूं। मुझे तो उनके पैर पड़ने में खुशी होती है। इसमें किसी को क्या आपत्ति होती है।  बता दें कि तोमर को सिंधिया का समर्थक हैं।

सिंधिया ने कहा-मुझे ऐसे कामों पर दुख होता है
इस पूरे घटनाक्रम पर जब मीडिया ने सिंधिया से बात की तो उन्होंने कहा-इस सब से मैं खुश नहीं हूं, बल्कि मुझे दुख होता है। इसलिए मैंने अपने समर्थक और नेताओं से कहा है कि आगे से इस तरह की चीजें ना हों। लेकिन वहीं भारतीय जनता पार्टी इस पूरे मामले को मंत्री पद का अपमान बता रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios