Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉयफ्रेंड से शादी की जिद में पानी की टंकी पर चढ़ी लड़की, बोली- घर छोड़कर आई हूं, आज ही शादी करो, वरना...

बैतूल (Betul) जिले की रहने वाली पूजा अतुलकर नाम की लड़की रविवार को छिंदवाड़ा आई थी। लड़की का कहना था कि वह यहां सोनपुर मल्टी में रहने वाले गौरव भसीन नाम के लड़के से प्यार करती है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। 

MP Chhindwara girl climbed water tank to marry her boyfriend immediately and said that I will jump down UDT
Author
Chhindwara, First Published Jan 10, 2022, 11:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की अपने प्रेमी (Boyfriend) से शादी (Marriage) करने की जिद करके पानी की टंकी पर चढ़ गई। लड़की के डायलॉग से लेकर उसकी स्टाइल तक फिल्म शोले की याद दिलाती रही। हालांकि, फिल्म में वीरू यानी लड़के टंकी पर चढ़ता है। जबकि छिंदवाड़ा की रियल स्टोरी में बसंती यानी लड़की ने प्यार पाने के लिए ये खतरनाक कदम उठाया। बाद में पुलिस पहुंची और लड़की को शादी का भरोसा दिलाया, तब कहीं जाकर वह नीचे उतरी और सभी ने राहत की सांस ली। घटना सोनपुर मल्टी की है। 

जानकारी के मुताबिक, बैतूल (Betul) जिले की रहने वाली पूजा अतुलकर नाम की लड़की रविवार को छिंदवाड़ा आई थी। लड़की का कहना था कि वह यहां सोनपुर मल्टी में रहने वाले गौरव भसीन नाम के लड़के से प्यार करती है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। मगर, घरवाले तुरंत शादी नहीं कर रहे हैं। वह आज ही गौरव के साथ शादी करने के लिए अपने मां बाप को छोड़कर छिंदवाड़ा आई है। बताते हैं कि जब लड़की ने तुरंत शादी करने की जिद पकड़ी तो लड़के के परिजन ने तत्काल शादी करने से मना कर दिया। 

पुलिस ने भरोसा दिया, तब मानी लड़की
इसके बाद लड़की नाराज हो गई और गुस्से में आकर सामने पानी की टंकी पर जा चढ़ी। लड़की को चिल्लाता देखकर मौके पर भीड़ जुट गई। उसका कहना था कि वह आज ही शादी करना चाहती है। अगर ऐसा नहीं किया तो वह टंकी से कूद जाएगी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को भरोसे में लिया, तब कहीं जाकर पूजा पानी की टंकी से नीचे उतरी और यह हाइवोल्टेज ड्रामा खत्म हुआ। टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि लड़की अपने प्रेमी से शादी करने की जिद कर रही थी और यहां स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई और नीचे कूदने की कोशिश करने लगी थी। बाद में समझा-बुझा कर नीचे उतार लिया।

शिवपुरी में भी नाबालिग प्रेमी से शादी के लिए टंकी पर चढ़ी थी लड़की
इसी तरह मध्य प्रदेश के शिवपुरी में भी एक मामला सामने आया था। वहां एक नाबालिग लड़की अपने प्रेमी से शादी करने की जिद करके पानी की टंकी पर चढ़ गई थी, जिसके बाद आसपास के लोगों ने देखा तो तत्काल पुलिस को बुलाया। पुलिस ने नाबालिग लड़की को समझा कर टंकी से नीचे उतार लिया था। लड़की की मां ने बताया था कि प्रेम प्रसंग के चलते बेटी पानी की टंकी पर चढ़ी थी। ये फतेहपुर इलाके का था।

100 फुट ऊंचे पानी टंकी पर चढ़ा लैब टेक्निशियन, प्रेमिका के आने पर छलांग लगाकर किया लव स्टोरी का दर्दनाक अंत

बरनाला में CM Channi के दौरे से पहले जबरदस्त हंगामा, पेट्रोल लेकर टंकी पर चढ़े टीचर.. तो यूं उतर गईं पगड़ियां

'मेरी दूसरी शादी करवाओ नहीं तो मर जाऊंगा', दादा-नाना बन चुका 60 साल का बुजुर्ग बिजली के खंभे पर चढ़ा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios