Asianet News Hindi

डेढ़ साल की मासूम के सिर में 15 किलो का पत्थर बांधकर कुएं फेंका, मां के बगल से रात को कोई उठा ले गया था

जबलपुर में सिक्योरिटी गार्ड की मासूम बेटी के किडनैप और हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। ऐसा किसने और क्यों किया..इसका अभी पता नहीं चल पाया है।
 

Murder after kidnapping of one and half year old girl in Jabalpur, dead body found in well kpa
Author
Jabalpur, First Published Feb 27, 2020, 10:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जबलपुर, मध्य प्रदेश. यहां के तिलवारा थाने के तहत आने वाले भैरव नगर से 17 जनवरी को किडनैप हुई डेढ़ साल की मासूम की हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। बच्ची की लाश बुधवार दोपहर एक कुएं से मिली। उसके सिर पर 15 किलो का पत्थर बांधकर कुएं में फेंका गया था। किसी को बच्चा का एक पैर दिखा, तब पुलिस को सूचना दी गई। बच्ची के पिता मोनू बाल्मीकि ने FIR दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में दो दर्जन संदेहियों को पकड़ा था, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया था।

मां के बगल से कोई उठा ले गया था मासूम को..
मोनू बाल्मीकि एक मेडिकल कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड हैं। उनके पिता भी दशरथ प्रसाद भी वहीं प्यून हैं। यह परिवार एक पहाड़ी पर रहता है। कुछ समय पहले अतिक्रमण विरोधी मुहिम के चलते इनका कच्चा मकान तोड़ दिया गया था। इसके बाद ये लोग टीन शेड की आड़ लेकर रह रहा था। ईंटों के ऊपर टीन शेड बना लिया था। गुरुवार रात सभी लोग सोने चले गए। उनकी बेटी देविका अपनी मां प्रीति के साथ सो रही थी। घर में मोनू के पिता, मां मुन्नी बाई और बहन शिखा भी थी। शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे जब प्रीति की नींद खुली, तो देविका गायब थी। आशंका है कि देविका को कोई ईंट की दीवार से कुछ ईंटें हटाकर अंदर आया  होगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios