Asianet News Hindi

ऑनलाइन गेम की लत में बच्चे की हत्या, एक टॉपअप के चलते मासूम को दी दर्दनाक मौत

हैरान कर देने वाली यह वारदात शनिवार शाम में उज्जैन के नागदा से सामने आई है। जहां गेम के टॉपअप के लिए एक युवक ने पड़ोसी बच्चे से  5 हजार रुपए उधार लिए थे। जब वह इन रुपयों को वापस नहीं कर पाया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। बातो ही बातों में विवाद इतना हो गया कि युवक ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।

murder of 5 year old child for online games Addiction
Author
Ujjain, First Published Jul 11, 2021, 9:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उज्जैन (मध्य प्रदेश).ऑनलाइन वीडियो गेम बच्चों के लिए बेहद ही खतरनाक साबित होता जा रहा है। जिसके चलते कई मासूमों की मौत हो रही है तो कई क्राइम करने लगे हैं। मध्य प्रदेश की उज्जैन से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पबजी और फ्री फायर की लत में 11वीं के छात्र की हत्या कर दी।

5 हजार रुपए के चलते कर दी मासूम की हत्या
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह वारदात शनिवार शाम में उज्जैन के नागदा से सामने आई है। जहां गेम के टॉपअप के लिए एक युवक ने पड़ोसी बच्चे से  5 हजार रुपए उधार लिए थे। जब वह इन रुपयों को वापस नहीं कर पाया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। बातो ही बातों में विवाद इतना हो गया कि युवक ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।

''तुम्हारे बेटे की लाश पड़ी है, उसे उठाकर ले जाओ''
जब बच्चा रात को घर नहीं आया तो परिजनों उसकी गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इसी दौरान शनिवार शाम किसी अनजाने नंबर से मृतक बच्चे के परिजन के मोबाइल पर कॉल आया और कहा कि तुम्हारे बेटे की लाश बीसीआई कॉलोनी में पड़ी है उसे उठाकर ले जाओ।

बुरी हालत में मिला मासूम का शव
पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्चे का शव  क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे गुनाह के बारे में पूछताछ की जा रही है। वहीं मृतक बच्चे की पहचान रितेश गुर्जरवाड़िया (17)  के रुप में हुई है जो11वीं का छात्र था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios