Asianet News Hindi

ड्यूटी से भागकर न जाने कहां गुम हो गया था जवान, अब नक्सली बोले-हमने इसे मारा

नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के एक जवान की हत्या कर दी। उसकी लाश शुक्रवार सुबह बीजापुर-गंगालूर मार्ग पर सड़क पर पड़ी मिली। जवान टेंशन के चलते अपनी ड्यूटी से भाग गया था। नक्सलियों ने शव के पास पर्चे भी छोड़े। इसमें उन्होंने हत्या की जिम्मेदारी ली। बता दें कि नक्सली पुलिस के सघन सर्चिंग अभियान से बौखलाए हुए हैं। 

Naxalites killed a policeman in Chhattisgarh kpa
Author
Raipur, First Published Sep 18, 2020, 11:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बीजापुर, छत्तीसगढ़. ड्यूटी पर तनाव के चलते भागे छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स(Chhattisgarh armed Force) के एक जवान की नक्सलियों ने हत्या कर दी। उसकी लाश शुक्रवार सुबह बीजापुर-गंगालूर मार्ग पर सड़क पर पड़ी मिली। नक्सलियों ने शव के पास पर्चे भी छोड़े। इसमें उन्होंने हत्या की जिम्मेदारी ली। गांववालों ने सुबह सड़क पर लाश पड़ी देखी, तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस पहले से ही जवान को तलाश रही थी। जवान की लाश के पास मिले पर्चे से पता चलता है कि इस हत्या की जिम्मेदारी नक्सलियों की गंगालूर एरिया कमेटी ने ली है।

5 दिनों से गायब था जवान...
पुलिस के अनुसार मल्लूराम सूर्यवंशी मूलत: बिलासपुर का रहने वाला था। वो छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स(CAF) की पायनियर प्लाटून में पदस्थ था। वो किसी बात को लेकर तनाव में था। इसी के चलते 5 दिन पहले ड्यूटी से भाग खड़ा हुआ था। उसकी लाश बीजापुर कोतवाली क्षेत्र के पदेडा गांव में सड़क किनारे पड़ी मिली। जवान की धारदार हथियार से हत्या की गई। जवान के अचानक ड्यूटी से गायब हो जाने की जांच की जा रही थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios