Asianet News Hindi

इस बकरे को गुजारनी पड़ी थाने में पूरी रात, आखिर जुर्म ही ऐसा कर दिया था

एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जान आपको हैरानी होगी। जहां एक बकरे को पुलिस ने पूरी रात थाने में बंद करके रखा। बकरा मालिक उसे इधर-उधर ढूंढता रहा। दूसरे दिन पुलिस ने उसे उसका बकरा दे दिया।

nteresting case police remained goat locked in police station in morena mp
Author
Morena, First Published Sep 9, 2019, 6:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुरैरा (मध्य प्रदेश). अभी तक आपने जेल या थाने में बड़े-बड़े अपराधियों को सजा काटते सुना होगा। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जान आपको हैरानी होगी या फिर पुलिस पर गुस्सा आएगा। एक बकरे को पुलिस ने पूरी रात थाने में बंद करके रखा। बकरे का कुसूर सिर्फ इतना था कि वह एक जज के बंगले में घुस गया था।

इस वजह से जेल में बंद था बकरा
यह अनोखा कारनामा मध्य प्रदेश के मुरैना शहर में देखने को मिला है। जहां एक बकरे को पूरी रात हवालात में गुजारनी पड़ी। बकरा किसी तरह कूदते-फादते एक जज के बंगले में घुसा तो वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसको थाने में बद कर दिया। जिससे वह फिर से जज साहब के घर में न घुस सके। 

बकरा मालिक उसे इधर-उधर ढूंढता रहा
जब बकरा घर नहीं पहुंचा तो उसका मालिक दीपक दिनभर उसे ढूंढते हुए इधर-उधर भटकता रहा। आखिर में वह अपने बकरे को खो जाने की जानकारी लेने पुलिस थाना पहुंचा तो वहां उसको उसका मिल गया। जब उसने पुलिसकर्मियों से पूछा कि साहब इसे क्यों बंद करके रखा है। पुलिलवालो ने कहा यह रात में बहुत परेशान कर रहा था, हमने सोचा यह कहां जाएगा इसलिए हमने इसे बंद कर दिया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios