Asianet News Hindi

हवा में उड़ा CM शिवराज का पंडाल, कुर्सियां टूटी..पोल पकड़े खड़े रहे कार्यकर्ता..सब हुआ तहस-नहस

बारिश के साथ तेज हवा भी चली, जिसके चलते पंडाल उखड़ गया और टेंट बांधने वाले पाइप भी हवा में उड़ने लगा। आलम यह था कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पोल को पकड़े खड़े रहे, ताकि वह उखड़ ना पाएं। पंडाल में लगीं कुर्सियां उड़ने लगी और कुछ तो तेज हवा के चलते टूट भी गईं।

pandal erupted in rain chief minister shivraj singh chauhan sagar tour canceled kpr
Author
Sagar, First Published Jun 15, 2020, 8:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सागर, मध्य प्रदेश के सागर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा के लिए बनाया गया पंडाल बारिश और हवा में उड़ गया। जिसके चलते सीएम ने अपना दौरा रद्द कर दिया।

तेज बारिश ने सब तहस-नहस कर दिया
दरअसल, सीएम यहां बांसा में उपचुनाव के प्रचार की शुरुआत करने पहुंचने वाले थे। वह गोविंद सिंह राजपूत के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही हुई तेज बारिश ने सब तहस-नहस कर दिया।

हवा में उड़ी कुर्सियां..पोल पकड़े खड़े रहे कार्यकर्ता
जानकारी के मुताबिक, बारिश के साथ तेज हवा भी चली, जिसके चलते पंडाल उखड़ गया और टेंट बांधने वाले पाइप भी हवा में उड़ने लगा। आलम यह था कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पोल को पकड़े खड़े रहे, ताकि वह उखड़ ना पाएं। पंडाल में लगीं कुर्सियां उड़ने लगी और कुछ तो तेज हवा के चलते टूट भी गईं।

कांग्रेस बोली-जहां जाते हैं आपते लाते
इधर पंडाल गिरने पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने चुटकी ली है। ट्वीट कर लिखा-शिवारज सिंह की सभा का पंडाल गिरा है। हे प्रभु! जहां-जहां जाते हैं, वहां-वहां अपने साथ आफत भी ले जाते हैं मुख्यमंत्री जी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios